Zomato और Blinkit ने पोहे को लेकर किया ऐसा मजेदार पोस्ट, देखते ही देखते हो गया वायरल, लोगों ने ली मौज

दोनों कंपनियों के इस दिलचस्प विज्ञापन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसका वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. विज्ञापन में ब्लिंकिट ने 'पोहा बनाओगे' और जोमैटो ने 'पोहा खाओगे' लिखा है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

कस्टमर को आकर्षित करने के लिए सर्विस बेस्ड कंपनियां कई तरकीब लगाती है. खासतौर पर विज्ञापनों को एक पावरफुल टूल की तरह इस्तेमाल किया जाता है. कई विज्ञापन फनी होते हैं, तो कई बहुत ही रिलेटेबल लगते हैं. इन विज्ञापनों के जरिए कंपनियां अपने कस्टमर से जुड़ने की कोशिश करती हैं. फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो और ग्रॉसरी डिलीवरी करने वाली ब्लिंकिट की ऐसी ही एक कोशिश इन दिनों चर्चा बटोर रही है. इंदौर शहर में दोनों कंपनियों के दिलचस्प विज्ञापन ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. विज्ञापन इंदौर शहर का है जिसमें ब्लिंकिट ने 'पोहा बनाओगे' और जोमैटो ने 'पोहा खाओगे' लिखा है.

दरअसल, इंदौर में सुबह के नाश्ते में पोहे और जलेबी सबसे ज्यादा फेमस है. हालांकि, इंदौरी पोहे अब इंदौर तक सीमित नहीं है, बल्कि इसकी महक दूर-दूर तक फैल चुकी है. देश के दूसरे हिस्सों में भी लोग इसे शौक से बना कर खाते हैं. इंटरनेट पर आपको सेलिब्रिटी सेफ भी इंदौरी पोहे बनाते दिख जाएंगे. इंदौर के इस खासियत को हाईलाइट करते हुए जोमैटो और ब्लिंकिट के दिलचस्प विज्ञापन को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Advertisement

मिलियन में है व्यूज

'एनटीएस इंदौर नाम' के इंस्टाग्राम अकाउंट से इंदौर में लगे जोमैटो और ब्लिंकिट के मजेदार विज्ञापन को शेयर किया गया है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक 2.4 मीलियन से ज्यादा बार देखा गया है. इंस्टाग्राम यूजर्स ने इस रील को अन्य यूजर्स के साथ 13 K से ज्यादा बार शेयर किया है. वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने मजेदार प्रतिक्रियाएं दी है. लोगों को यह रील काफी पसंद आ रहा है.

यूजर्स ने लिए स्विगी के मजे

इंस्टाग्राम यूजर्स ने वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में काफी मजेदार प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने जोमैटो की राइवल कंपनी स्विगी को लेकर लिखा, "स्विगी बी लाइक - पोहा रेडी है, ऑर्डर नाउ." वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "स्विगी बी लाइक - उसने तुम्हारे अरमानों को है धोया, आंखों को पोछो और खाओ पोहा." वहीं कुछ यूजर्स ने जोमैटो और ब्लिंकिट के एक जैसे विज्ञापन पर स्थिति स्पष्ट करते हुए बताया कि, दोनों एक ही कंपनी का हिस्सा है. बता दें कि जोमैटा ने साल 2022 में ब्लिंकिट का अधिग्रहण कर लिया था.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Israel Hezbollah War: इजरायली सेना ने लगा दी मुहर, मारा गया Hezbollah Chief Hassan Nasralla