कभी नहीं देखी होगी आपने ऐसी जबरदस्त जुगलबंदी, हाथ में न तबला है ना ढोलक, मुंह से निकल रहे हैं वाद्य यंत्रों की आवाज़ें

यह जुगलबंदी ढोलक और तबले के बीच हो रही है, लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि ना तो इस वीडियो में ढोलक नजर आ रही है और ना ही कोई तबला दिखाई दे रहा है. वीडियो में नजर आ रहे दो शख्स तबले और ढोलक की जबरदस्त आवाज अपने मुंह से निकाल रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 6 mins
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है गजब की जुगलबंदी का यह VIDEO

सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन कई तरह के वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, लेकिन उनमें से कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर दिन बन जाता है. एक ऐसा ही मजेदार संगीतमय वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है. 1 मिनट 30 सेकंड के इस वीडियो में जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही है. इस म्यूजिकल परफॉर्मेंस में ढोलक की आवाज भी है और सितार की तान भी, लेकिन ये आवाज किसी वाद्ययंत्र की नहीं, बल्कि इन म्यूजिशियंस के मुंह से निकल रही है. वीडियो में इनका टैलेंट देखकर यकीनन आपको मज़ा आ जाएगा. 

यहां देखें वीडियो

कभी नहीं देखी होगी ऐसी जुगलबंदी 

म्यूजिकल जुगलबंदी तो आपने कई बार देखी होगी, लेकिन आज हम आपके साथ एक खास जुगलबंदी का वीडियो शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो का एक-एक पल बहुत ही एंटरटेनिंग और मजेदार है. दरअसल, इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस जबरदस्त जुगलबंदी के वीडियो में तीन म्यूजिशियंस बैठे हुए नजर आ रहे हैं. यह जुगलबंदी ढोलक और तबले के बीच हो रही है, लेकिन आप ये जानकर हैरान रह जाएंगे कि ना तो इस वीडियो में ढोलक नजर आ रहा है और ना कोई तबला दिखाई दे रहा है. 

वीडियो में नजर आ रहे दो शख्स तबले और ढोलक की जबरदस्त आवाज अपने मुंह से निकाल रहे हैं. दोनों को देखकर और सुनकर ऐसा लग ही नहीं रहा है की आवाज वाद्य यंत्र की नहीं, बल्कि उनकी खुद की है. दोनों का एक्शन देखकर ऐसा ही लग रहा है कि एक म्यूजिशियन तबला बजा रहा है और दूसरा ढोलक पर ताल ठोक रहा है. यही नहीं इनके बीच एक तीसरा शख्स सितार की आवाज अपने मुंह से निकलता हुआ दिखाई दे रहा है, जो हैरान कर देने वाला है. 

जब DJ की धुन पर थिरके अंतिम संस्कार में पहुंचे लोग, VIDEO देख सिर पकड़ लेंगे आप

वीडियो में इस टैलेंट को देख हैरान हैं नेटिजंस 

इंटरनेट पर तेजी से ट्रेंड कर रहे इस जबरदस्त टैलेंटेड वीडियो को देखकर नेटिजंस भी हैरान हैं और बेहद खुश भी. इस वीडियो को 'कू' ऐप के Chakshu नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'ब्यूटीफुल.' इस मज़ेदार वीडियो को देखकर नेटिजंस गजब के रिएक्शंस दे रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, 'अमेजिंग टैलेंट',  तो दूसरे ने लिखा, 'बहुत ही शानदार जबरदस्त.' वहीं एक और इंटरनेट यूजर ने लिखा कि, 'ऐसा लग रहा है कि सवाल और जवाब एक साथ आ रहे हैं.' 

देखें वीडियो- अनन्या पांडे अपनी मां भावना के साथ आईं नजर

Featured Video Of The Day
Bihar Hooch Tragedy: जहरीली शराब से मौतों के बाद शराबबंदी कानून पर उठने लगे सवाल
Topics mentioned in this article