मुंबई के इस 1BHK फ्लैट का किराया जान लगेगा 440 वॉट का झटका, सोशल मीडिया पर यूजर्स बोले- भाई ये तो चॉल है

मुंबई में 45 हजार रुपये में लिस्ट किए गए 1BHK फ्लैट ने इन दिनों लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रखा है. यूजर्स ने फ्लैट के किराए का जमकर मज़ाक उड़ाया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Mumbai 1BHK With RS 45000 Rent: मुंबई के एक तंग अपार्टमेंट में कमोड के ऊपर वॉशिंग मशीन रखने वाली एक वायरल प्रॉपर्टी लिस्टिंग के कुछ ही दिनों बाद....अब शहर के आसमान छूते किराए और जगह की कमी को उजागर करते हुए, मायानगरी में एक और असामान्य फ्लैट ने इंटरनेट का ध्यान खींच रखा है. मुंबई में एक कमरे वाले इस अपार्टमेंट का किराया ₹45,000 है, जो ऑनलाइन लोगों को हैरान कर रहा है.

माटुंगा में स्थित, एक बेडरूम वाला अपार्टमेंट (या 1BHK, जैसा कि इसे आम बोलचाल में कहा जाता है) में एक छोटा लिविंग/ड्राइंग रूम, एक बेडरूम है, जहां बिस्तर ज़्यादातर जगह घेरता है और एक किचन है. लिविंग रूम से, एक छोटी सी सीढ़ी एक मचान तक जाती है, जिसका इस्तेमाल स्टोर रूम की तरह किया जा सकता है. 1BHK का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “पुराना वाइब 1BHK केवल 45K किराए पर.” कैप्शन में बताया गया है कि यह अपार्टमेंट मुंबई के माटुंगा ईस्ट इलाके में स्थित है.

यहां देखें पोस्ट

इतना हंगामा क्यों?

इस प्रोपर्टी का वीडियो इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है और यह X (पूर्व में ट्विटर) तक भी पहुंच गया है. क्लिप देखने वाले लोगों ने दो बातों पर आपत्ति जताई - पहला, किराया, जो कई लोगों को लगा कि इतने छोटे अपार्टमेंट के लिए बहुत ज़्यादा है और दूसरा...अपार्टमेंट की "ओल्ड वाइब्स"- लोगों ने बताया कि, यह वास्तव में एक चॉल है. एक्स पर एक यूजर ने लिखा, "पुरानी चॉल को पुराने स्कूल/पुराने वाइब्स के लिए 45 हजार रुपये किराया देना पूंजीवाद ने गरीबी को अगले स्तर तक बढ़ा दिया है.

ये भी देखेंः- जवां दिखने के लिए 16 करोड़ का खर्चा

Featured Video Of The Day
Share Market: क्यों टूटे Reliance Industries के शेयर? | NDTV India