World Record: आखिर इस 'अंडे' में ऐसा है क्या ख़ास, जिसे 5 करोड़ से ज़्यादा Likes मिले हैं

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही शानदार है. यहां कब किसी को क्या पसंद आ जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. इंटरनेट की दुनिया में लोग अपनी फोटो, वीडियो और मीम्स के ज़रिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं.

Advertisement
Read Time: 22 mins
I

सोशल मीडिया की दुनिया बहुत ही शानदार है. यहां कब किसी को क्या पसंद आ जाए कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. इंटरनेट की दुनिया में लोग अपनी फोटो, वीडियो और मीम्स के ज़रिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हैं. लोग उनकी भावनाओं को लाइक करते हैं, कमेंट्स करते हैं और शेयर करते हैं. लोग लाइक्स बटोरने के लिए तरह-तरह की चीज़ें पोस्ट करती हैं. सेलिब्रेटी हो या आम लोग, लाइक्स सभी के लिए मैटर करता है. अभी हाल ही में एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसकी कल्पना हम और आप नहीं कर सकते हैं.

तस्वीर देखें

हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही है. तस्वीर में सिर्फ एक अंडा है, जिसे इतने लाइक्स मिले हैं कि इसका नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स (Guinness World Records) में दर्ज हो चुका है. बाकायदा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है.

Advertisement

इस तस्वीर ने दुनिया की सबसे ग्लैमरस मॉडल्स में शुमार काइली जेनर (Kylie Jenner Picture) की तस्वीर को पीछे छोड़ दिया है. देखें पूरी तस्वीर

Advertisement
Advertisement

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने जानकारी दी कि इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साल 2019 में ही पोस्ट की गई थी. यह एक साधारण अंडे की तस्वीर है. इससे पहले काइली जेनर को सबसे ज़्यादा लाइक्स मिले थे. बाद में एक कैंपेन के ज़रिए अंडे की तस्वीर को सबसे ज़्यादा लाइक्स करने की सोशल अपील की गई. दुनिया भर के 55.5 मिलियन लोग इसे पसंद कर चुके हैं. वैसे अगर आपने इसे अभी तक लाइक नहीं किया तो ज़रूर करें.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India