Video: डांस फ्लोर पर महिला ने किया ऐसा अजीबोगरीब डांस, देख हक्के-बक्के रह गए यूजर्स

Viral Women Dance Video: वायरल हो रहे इस मजेदार वीडियो में एक महिला अपने अतरंगी डांस से लोगों के होश उड़ा रही है. वीडियो में महिला अक्षय कुमार के पॉपुलर डांस नंबर 'तेरा प्यार, प्यार, प्यार, हुक्का बार' पर अपने दिलचस्प डांस मूव्स दिखा रही है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

Trending Funny Dance Video: सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक डांस वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं. इनमें से कुछ दिल जीत लेते हैं, तो कुछ वीडियोज में अतरंगी डांस स्टेप्स लोगों के होश उड़ा देते हैं. वहीं कुछ वीडियोज ऐसे भी होते हैं, जिन्हें देखकर लोगों का हंस-हंसकर बुरा हाल हो जाता है. हाल ही में एक ऐसा ही डांस वीडियो इंटरनेट पर देखने को मिल रहा है, जिसमें एक महिला किसी पार्टी में अजीबोगरीब डांस स्टेप्स कर लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

यहां देखें वीडियो

हैरान कर देने वाला यह फनी वीडियो किसी पार्टी फंक्शन का लग रहा है, जहां एक महिला अपने अतरंगी डांस से लोगों के होश उड़ा रही है. वीडियो में डांस फ्लोर पर महिला के साथ अन्य लोग भी नजर आ रहे हैं, जो उसके अजीबोगरीब डांस स्टेप्स को फॉलो करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो में महिला अक्षय कुमार के पॉपुलर डांस नंबर 'तेरा प्यार, प्यार, प्यार, हुक्का बार' पर अपने दिलचस्प डांस मूव्स दिखा रही है. इस मजेदार वीडियो को आप लूप में कई बार देखना पसंद करें.

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'born.meraki 27' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को अब तक मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 9 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. कई यूजर्स ने तो ये तक पूछ लिया है कि, क्या इस महिला पर कोई भूत चढ़ गया है. वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है