बासी नान को धोकर खाती महिला का वीडियो हो रहा वायरल, सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने हाल ही में एक क्लिप साझा की है, जिसमें बताया गया है कि कैसे बचा हुआ खाना अगले दिन खाने पर '10 गुना बेहतर' लगता है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

लोग अक्सर बचा हुआ खाना अगले दिन दोबारा गर्म करके खाते हैं. कुछ ऐसा ही करते एक महिला का वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. महिला के बचे हुए नान को गर्म करके खाने के तरीके ने ऑनलाइन तहलका मचा दिया है. इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने हाल ही में एक क्लिप साझा की है, जिसमें बताया गया है कि कैसे बचा हुआ खाना अगले दिन खाने पर '10 गुना बेहतर' लगता है.

वीडियो में अलीशाय नाम की महिला नल के बहते पानी के नीचे नान धोती हुए और फिर खाने से पहले उसे तवे पर तेल में सेकती हुई दिखाई दे रही है. उसे ऐसा करते देखकर सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं और ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों ने कहा कि, वे इसी तरह से बासी रोटी को दोबारा गर्म करते हैं, जबकि अन्य ने इस तकनीक पर पूरी तरह हैरानी जताई है.

बताई रोटी धोने की वजह

‘बचे हुए खाने का स्वाद आईएसटीजी से एक रात पहले की तुलना में 10 गुना बेहतर होता है, इस पर मुझसे कोई नहीं लड़ सकता. क्या आप नान फ्राई नहीं करते हैं. YUMMM (मैं इसे फिर से खाने जा रहा हूं) अगर आप किसी भी बासी रोटी में पानी डालकर उसे टोस्ट करते हैं, तो यह नरम हो जाएगी और फिर से नई जैसी हो जाएगी. मैंने फ़िल्टर्ड पानी का इस्तेमाल किया है, वैसे (पीने योग्य पानी), कृपया फ़िल्टर्ड पानी का उपयोग करें. नल का पानी नहीं'.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बताया अजूबा

शेयर किए जाने के बाद से इस पोस्ट को आठ लाख से ज्यादा लाइक्स और 32 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. एक यूजर ने कहा, 'नान धोने के बारे में शिकायत करने वाले लोग कभी भी सच्ची संस्कृति नहीं जान पाएंगे.' दूसरे ने लिखा, 'जर्मनी में हर कोई अपने ब्रेड रोल को दोबारा खाने के लिए उन्हें ओवन में डालने से पहले गीला कर देता है. इसलिए नान खाने में बेहद स्वादिष्ट लगती है.' तीसरे ने लिखा, 'ये डोरमेट थोड़े है, नान को कौन धोता है.'

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: अलगाववादियों से समझौता नहीं: BJP | NDTV India
Topics mentioned in this article