नदी में डूब रही थी कार, महिला गाड़ी के ऊपर खड़े होकर ले रही थी सेल्फी और फिर...

कार बर्फीले पानी में डूब रही थी, तो उस दौरान महिला कार के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रही थी.

Advertisement
Read Time: 10 mins

कनाडा में एक जमी हुई नदी पर गाड़ी चलाते समय दुर्घटनाग्रस्त हो गई एक महिला ने एक अजीबोगरीब वजह से दुनियाभर में सुर्खियां बटोर लीं हैं - दरअसल, जब उसकी कार बर्फीले पानी में डूब रही थी, तो उस दौरान वो महिला कार के ऊपर चढ़कर सेल्फी ले रही थी. डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार दोपहर को उपनगर मानोटिक में रिड्यू नदी में जमी बर्फ के नीचे उसकी गाड़ी डूबने लगी, तो उस महिला को उसकी पीली कार के ऊपर खड़े होकर सेल्फी लेते हुए देखा गया था.

जहां स्थानीय लोग उसे बचाने के लिए परेशान होने लगी, वहीं बेफिक्र महिला शांति से अपनी तेजी से डूबती कार के ऊपर खड़ी होकर सेल्फी ले रही थी. ऑनलाइन शेयर किए गए एक वीडियो में कार के ठीक ऊपर महिला दिखाई दे रही है, जब लोग कश्ती लेकर उसकी सहायता के लिए दौड़े.

इस बीच, एक ट्विटर यूजर ने महिला की एक तस्वीर शेयर की और लिखा: "उसने एक सेल्फी के साथ उस पल को कैद कर लिया, जबकि लोग उसकी मदद करने के लिए जल्दी में और चिंतित थे."

इलाके के स्थानीय लोगों ने महिला को बचाया और कश्ती की मदद से उसे सुरक्षित बाहर निकाला. ओटावा पुलिस ने बचावकर्मियों की त्वरित सोच के लिए उनकी तारीफ की. पुलिस ने ट्वीट किया, "शुक्र है कि कोई चोट नहीं आई और स्थानीय निवासियों द्वारा कश्ती और त्वरित सुरक्षित सोच का उपयोग करके ड्राइवर को बचाने का एक अद्भुत काम किया गया."

Advertisement

कनाडा के अखबार नेशनल पोस्ट के मुताबिक इस घटना में ड्राइवर को कोई चोट नहीं आई है. उसने बचाव के बाद घटनास्थल पर पहुंचे पैरामेडिक्स द्वारा मूल्यांकन करने से इनकार कर दिया.

पुलिस ने कहा, कि महिला पर एक मोटर वाहन के खतरनाक संचालन का आरोप लगाया गया है.

Featured Video Of The Day
Faridabad में 2 Bankers मौत के बाद अभी तक नहीं जागा फरीदाबाद नगर निगम, किसी की जिम्मेदारी तय नहीं