ऑनलाइन ऐप पर पुराना वॉटर डिस्पेंसर बेच रही थी महिला, लगाई इतनी ज्यादा कीमत, आप सोच भी नहीं सकते

एक महिला, जो अपने घर से बाहर जा रही थी, फेसबुक पर 'फ्लैट एंड फ्लैटमेट्स बैंगलोर' ग्रुप में गई और शेयर किया कि वह एक डिस्पेंसर के साथ दो प्लास्टिक पानी के डिब्बे बेच रही थी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

हाल के दिनों में, भारत की स्टार्ट-अप राजधानी बेंगलुरु (Bengaluru), कई इंटरनेट मीम्स का विषय बन गई है जो उन चीजों को उजागर करती है जो केवल शहर में ही हो सकती हैं. इंटरनेट ''पीक बेंगलुरु'' (Peak Bengaluru) पलों की घटनाओं से भरा पड़ा है, यह शब्द भारत के आईटी हब में होने वाली ध्यान खींचने वाली घटनाओं से जुड़ा है. हाल ही में, एक महिला, जो अपने घर से बाहर जा रही थी, फेसबुक पर 'फ्लैट एंड फ्लैटमेट्स बैंगलोर' ग्रुप में गई और शेयर किया कि वह एक डिस्पेंसर के साथ दो प्लास्टिक पानी के डिब्बे बेच रही थी. हालाँकि, प्रोडक्ट के लिए उसने $500, लगभग 41,000 रुपये की चौंकाने वाली कीमत लगाई. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''बीएलआर (बेंगलुरु) से बाहर जाने के कारण बिक रही है.''

पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और कई यूजर्स ने अपनी हैरानी जाहिर की. एक यूजर ने कहा, ''इस पर मेरी कोई प्रतिक्रिया नहीं है.'' दूसरे ने कहा, "पानी निकालने वाली मशीन के लिए 500 डॉलर थोड़ा महंगा है."तीसरे ने कहा, "परिवहन और स्थापना लागत भी शामिल है?" चौथे ने कहा, "क्या पानी शामिल है?"

इस बीच, कुछ हफ्ते पहले, नो ब्रोकर पर एक सूची ने इंटरनेट को हैरान कर दिया था, जहां मालिक ने एक तंग जगह के लिए 12,000 रुपए की मांग की थी, जिसमें सिर्फ एक बिस्तर फिट हो सकता था. Reddit पर @saiyaa द्वारा पोस्ट किया गया, जिसपर यूजर्स ने अपना असंतोष जाहिर किया. तस्वीर में एक कमरा दिखाई दे रहा है, जहां मुश्किल से एक ही बिस्तर लग सकता है. 

Advertisement

एक यूजर ने मजाक में कहा, "यह एक टॉयलेट है जिसे बेडरूम में बदल दिया गया है." एक अन्य ने बताया, "हॉस्टल इससे कहीं बेहतर हैं और कई 5-7 हजार के आसपास शुल्क लेते हैं और अन्य सुविधाएं भी प्रदान करते हैं." तीसरे यूजर ने Reddit पर लिखा, "अपनी भावनाओं को व्यक्त करने और काम के लंबे दिन के बाद आराम करने के लिए अत्याधुनिक एयर वेंट के साथ एक शानदार 1RK."
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Iran On India: Iran के सुप्रीम लीडर Ali Khamenei का भारत पर आरोप: 'Muslims को तकलीफ झेलनी पड़ रही'
Topics mentioned in this article