महिला ने बताया, 'सबसे खराब नाश्ता' है पोहा, वायरल पोस्ट पर छिड़ी बहस, लोगों ने ऐसे दिए रिएक्शन

साझा किए जाने के बाद से, उनकी पोस्ट को सात लाख से अधिक बार देखा गया और दो हजार से अधिक लाइक मिले हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महिला ने बताया, 'सबसे खराब नाश्ता' है पोहा

पोहा (Poha) भारत में नाश्ते के पसंदीदा विकल्पों में से एक है. यह व्यंजन, जो चपटे चावल, मसालों, नट्स और कुछ सब्जियों से बनाया जाता है, एक हल्का लेकिन पौष्टिक भोजन है जिसे दिन की शुरुआत के लिए आदर्श माना जाता है. कुछ सिद्धांत बताते हैं कि पोहा की उत्पत्ति महाराष्ट्र में हुई, अन्य क्षेत्रीय विविधताएं भी हैं, जो इसे देश के सबसे लोकप्रिय नाश्ते में से एक बनाती हैं. हाल ही में, एक यूजर ने सोशल मीडिया पर कहा कि यह "सबसे खराब नाश्ता" है और इसने भोजन के शौकीनों के बीच नाराजगी पैदा कर दी, जिससे लोगों में ऑनलाइन बहस छिड़ गई. कई लोग उसकी इस भावना से सहमत हुए तो कुछ ने इंटरनेट पर अपनी असहमति जाहिर की.

Advertisement

मुस्कान ने एक्स पर पोहे की एक तस्वीर के साथ लिखा, "मुझे इससे भी खराब नाश्ता बताओ." साझा किए जाने के बाद से, उनकी पोस्ट को सात लाख से अधिक बार देखा गया और दो हजार से अधिक लाइक मिले हैं.

एक यूजर ने कहा, "मैं आपसे पूरी तरह सहमत हूं." दूसरे ने लिखा, "यह बहुत अच्छा और स्वास्थ्यवर्धक नाश्ता है!" तीसरे ने लिखा, "इस पर कुछ नारियल की चटनी मिलाएं और यह और भी खराब हो जाएगा." एक अन्य ने लिखा, "सबसे खराब स्वाद. लेकिन कार्ब्स का बढ़िया स्रोत."

Advertisement

एक यूजर ने कमेंट किया, "यह भारत का पसंदीदा नाश्ता है." दूसरे ने कहा, "यह खाना पकाने पर निर्भर करता है." 
एक शख्स ने लिखा, 'यह पोहे का अपमान और हमला है..' एक अन्य एक्स यूजर ने कहा, "जो लोग पोहा खाते हैं मैं उन्हें इंसान नहीं मानता." एक अन्य शख्स ने कहा, "भुजिया के साथ पोहा बेस्ट है." इस पोस्ट पर आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India की फाइनल में ये है ताकत, इस तरह मिल सकती है जीत
Topics mentioned in this article