बिना हैंडल पकड़े तेज़ रफ्तार बाइक पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रही थी महिला, Video देख भड़के लोग, बोले- इसे अरेस्ट करो

वीडियो को शेयर करते हुए एक एक्स हैंडल @peepoye_ ने लिखा, सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि के लिए बाइक स्टंट में वृद्धि चिंताजनक है. लाइक के लिए जान जोखिम में डालना उचित नहीं है.

Advertisement
Read Time: 3 mins
बिना हैंडल पकड़े तेज़ रफ्तार बाइक पर बैठकर खतरनाक स्टंट कर रही थी महिला

पुणे की सड़कों पर जोखिम भरा बाइक स्टंट करती एक महिला के वीडियो ने सोशल मीडिया पर आक्रोश पैदा कर दिया है. वायरल वीडियो में महिला को बाइक का हैंडल छोड़कर यामाहा RX100 चलाते हुए दिखाया गया है.

Advertisement

पीले रंग की टी-शर्ट, काली पैंट और धूप का चश्मा पहने हुए, महिला को हाथ के इशारे करते हुए और सुनील शेट्टी के लोकप्रिय गीत 'आंखों में बसे हो तुम' पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. हडपसर इलाके के पास हैंड्स-फ्री स्टंट करते समय वह बाइक के हैंडलबार से एक गुलाब निकालती है और उसे कैमरे के सामने दिखाती है.

वीडियो को शेयर करते हुए एक एक्स हैंडल @peepoye_ ने लिखा, सोशल मीडिया पर प्रसिद्धि के लिए बाइक स्टंट में वृद्धि चिंताजनक है. लाइक के लिए जान जोखिम में डालना उचित नहीं है. हाल ही में एक लड़की को हाईवे पर स्टंट करते हुए देखा गया! @PuneCityPolice, कृपया ध्यान दें! यह व्यवहार न केवल उसे खतरे में डालता है बल्कि दूसरों को भी खतरे में डालता है. हमने पोर्शे मामले में और कई अन्य सोशल मीडिया प्रभावितों द्वारा इसी तरह की लापरवाह हरकतें देखी हैं. अगर ध्यान न दिया गया तो ये खतरनाक स्टंट घातक दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं. अधिकारियों को सभी की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए ऐसे गैर-जिम्मेदार प्रसिद्धि चाहने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए.”

Advertisement

देखें Video:

Advertisement

17 जून को साझा किए गए इस वीडियो को 6 हजार से ज्यादा बार देखा गया और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने महिला की आलोचना की. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “पुणे के दोपहिया वाहन सबसे खराब हैं. कभी भी हेलमेट न पहनें और ज़िग-ज़ैग शैली में गाड़ी न चलाएं.'' एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, ''इस लड़की के खिलाफ क्या कार्रवाई की जाएगी?'' उससे एक तरफ बैठकर बाइक चलाने पर एक निबंध लिखने के लिए कहें?”

Advertisement

दूसरे यूजर ने लिखा, “आजकल के युवाओं के पास बहुत सारे कौशल हैं, लेकिन खुद को अभिव्यक्त करने के पर्याप्त सही तरीके नहीं हैं. इसके लिए उन्हें स्वस्थ आउटलेट की जरूरत है. अपनी या दूसरों की जान जोखिम में डाले बिना उनके लिए स्टंट करने की जगह होनी चाहिए. पुलिस और आरटीओ को यथासंभव सख्त तरीके से कार्रवाई करनी चाहिए.”

Advertisement

पिछले महीने बिहार के समस्तीपुर में खतरनाक बाइक स्टंट करते एक शख्स के वीडियो की आलोचना हुई थी. वीडियो में शख्स को इंस्टाग्राम रील के लिए बाइक पर खड़ा दिखाया गया है. वीडियो वायरल होने के तुरंत बाद, समस्तीपुर पुलिस ने मोटर वाहन अधिनियम की कई धाराओं के तहत उस व्यक्ति पर जुर्माना लगाया.
 

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 World Cup 2024: Virat Kohli, Rohit Sharma, Ravindra Jadeja और Rahul Dravid ने कहा अलविदा
Topics mentioned in this article