डिलीवरी एप्स पर लगातार गड़बड़ी के मामले सामने आते रहते हैं. अब एक ताजा मामले ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर बहस छेड़ दी है. एक्स पर एक यूजर ने बताया कि 10 मिनट वाली ग्रोसरी सर्विस डिलीवरी सेवा (grocery delivery service) ब्लिंकिट (Blinkit) ने उनके ऑर्डर किए गए प्रिंटआउट (Printouts) के बजाय "रैंडम" बैंक स्टेटमेंट (Bank Statements) डिलीवर किए. इसकी कंप्लेन करने पर कस्टमर सर्विस ने ऑर्डर को वापस करने या बदलने से इनकार कर दिया. बता दें कि ब्लिंकिट ने अगस्त 2022 में दिल्ली-एनसीआर के चुनिंदा क्षेत्रों में प्रिंटिंग सेवाएं शुरू की थी.
ब्लिंकिट की गड़बड़ी
एक्स यूजर सुशांति केरानी ने ब्लिंकिट को टैग किया और लिखा, "@letsblinkit से प्रिंटआउट ऑर्डर किए और मुझे किसी और के बैंक स्टेटमेंट मिले." उन्होंने आगे लिखा, "यह समझिए. मेरे ऑर्डर के कुछ पेज गायब हैं. ग्राहक सहायता मेरे ऑर्डर को वापस नहीं करेगी या बदलेगी. मैं नया ऑर्डर नहीं दे सकती. मुझे किसी और का दस्तावेज़ वापस करना है जो उन्होंने मुझे गलती से भेजा था. मैं इसके लिए बहुत थक गई हूं, अब मेरे सोने का समय हो गया है."
यूजर ने आगे लिखा, "अब वे मुझे बता रहे हैं कि वे ऑर्डर को फिर से शुरू नहीं कर सकते क्योंकि दस्तावेज़ डिलीवर होने के बाद "डिलीट" हो जाते हैं. लेकिन ऐसा पहले भी हुआ है, जब मेरे ऑर्डर से कुछ पेज गायब थे और उन्होंने तुरंत इसे फिर से ऑर्डर कर दिया था. या तो उन्होंने हमारे दस्तावेज़ कभी डिलीट ही नहीं किए या कुछ गड़बड़ है."
वायरल पोस्ट यहां देखें:
पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, ब्लिंकिट ने लिखा, "हाय, हमें आपके अनुभव के लिए वास्तव में खेद है. कृपया हमें अपने पंजीकृत मोबाइल नंबर/ऑर्डर आईडी के साथ DM- https://i.ki.show/CB8704C5 के ज़रिए मदद करें और हम इस पर विचार करेंगे. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आपको हमारे साथ सकारात्मक अनुभव मिले."
इस यूजर की पोस्ट वायरल हो गई, जिसके बाद अन्य लोग भी ब्लिंकिट की प्रिंटिंग सेवा के बारे में इसी तरह के दावे करने लगे. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ. कुछ महीने पहले, मुझे किसी की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट मिली. अगले दिन, मैंने अपने लिए एक प्रिंटर खरीदा." एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "ऐसा लगता है कि स्टोर के कर्मचारियों ने गलती से पेज मिला दिए, हालांकि, गोपनीयता भंग हो गई."
ये Video भी देखें: