बच्चे को कुएं में लटका कर Reel बना रही थी महिला, पैर पकड़कर टंगा रहा मासूम, Video देख भड़के लोग, बोले- जेल में डालो इसे

कुएं में बच्चे को लटका कर रील बनाती महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है और लोग जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

मां अपने बच्चे की सलामती के लिए किसी भी हद तक जा सकती है. एक मां अपनी जान जोखिम में डाल सकती है लेकिन कभी अपने बच्चे पर कोई आंच नहीं आने देती. लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में एक कलयुगी मां नजर आती है, जो अपने वीडियोज पर हिट्स पाने के लिए इस हद तक चली गईं कि अपने बच्चे की जान को जोखिम में डाल दिया. कुएं में बच्चे को लटका कर रील बनाती महिला का ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहा है और लोग जमकर इसकी आलोचना कर रहे हैं.

मां का पैर पकड़ कर लटका रहा बच्चा

वायरल वीडियो में एक महिला कुएं के किनारे बैठी हुई दिखाई दे रही है और एक बच्चा उसके पैर से चिपका हुआ है. बच्चा कुएं में लटका हुआ है और हाथों से मां के पैर को पकड़ रखा है. महिला बैठे-बैठे ही डांस भी कर रही है. ऐसे में वह बीच-बीच में बच्चे का एक हाथ छोड़ भी देती है. बच्चा खुले कुएं के अंदर उसके पैर से चिपका हुआ है और गिरने से बचने की पूरी कोशिश कर रहा है.

देखें Video:

Advertisement

लोगों ने की कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर लोग इस महिला और इस तरह के एक्ट की जमकर आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, “इस तरह के लोगों के साथ क्या गलत है? उन्हें मानसिक अस्पतालों में अच्छे इलाज की जरूरत है.” एक अन्य ने पोस्ट किया, “सिर्फ़ दिखावे के लिए लोग सब कुछ कर सकते हैं, यहां तक कि अपने बच्चे की जान जोखिम में डालना भी कितना हास्यास्पद है.” तीसरे ने लिखा, “उसे जेल में होना चाहिए.” चौथे ने कहा, “बच्चे की जान जोखिम में डालने के लिए इस महिला के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई?”

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
Yogic Sleep: मिनटों की योग निद्रा से घंटों की नींद बराबर आराम, Delhi AIIMS में हुई स्टडी |NDTV India
Topics mentioned in this article