मजे से छोले के साथ भटूरे खा रही थी महिला, तभी अगले ही निवाले में निकल आई मरी हुई छिपकली, दुकान पर हुआ भयंकर कलेश

सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो छोले भटूरे से जुड़ा है, जिसे देखकर पब्लिक का माथा घूम रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

दुनिया भर में खाने-पीने के शौकीनों की कोई कमी नहीं है. यही वजह है कि, आज हर नुक्कड़-चौराहे पर स्ट्रीट फूड वेंडर्स तरह-तरह के पकवानों के साथ लोगों के मुंह का स्वाद बढ़ा रहे हैं. आज के समय में हर छोटे-छोटे ढाबे और रेस्तरां वाले आपको स्वादिष्ट शाकाहारी स्नैक्स और अन्य आइटम तैयार करते हुए मिल ही जाएंगे, जिन्हें देखकर मुंह में पानी आना लाजिमी है, लेकिन हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर आपको उल्टी आने लगेगी. सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा यह वीडियो छोले भटूरे से जुड़ा है, जिसे देखकर पब्लिक का माथा घूम रहा है.

Advertisement

भटूरे से निकली मरी हुई छिपकली (Delhi Kalesh Viral Video)

वीडियो में एक महिला दुकानदार से बहस करती नजर आ रही है, बहस की वजह है भटूरे में मिली मरी हुई छिपकली, जिसे देखकर लोग शॉक्ड हैं. बताया जा रहा है कि, महिला छोले भटूरे की एक प्लेट पैक करवा कर अपने घर ले गई थी, लेकिन खाते समय जब उसे उसमें से मरी हुई छिपकली मिली तो वह हक्की बक्की रह गई, जिसके बाद महिला वापस दुकान पर आई और हंगामा शुरू हो गया. वायरल हो रहा यह वीडियो दिल्ली का बताया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

वीडियो में आगे महिला को स्टॉल के मालिक के साथ भयंकर बहस करते सुना जा सकता है. वीडियो में आगे दुकानदार अपनी गलती मानते हुए आश्वासन देता है कि वह ध्यान रखेगा और भविष्य में ऐसा दोबारा नहीं होगा. इसके बाद महिला पूछती है कि, वह अपना स्टॉल कहां-कहां लगाता है, जिस पर दुकानदार जवाब देता है, सोम बाजार सेक्टर 15, मंगलवार को जहांगीरपुरी, बुधवार को अवंतिका, गुरुवार को सेक्टर 13, शुक्रवार को सेक्टर 16, शनिवार को सेक्टर 7 और रविवार को छुट्टी. दुकान का नाम राजकमल छोलेभटूरे बताया गया है.

Advertisement

X पर इस वीडियो को @gharkekalesh नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है, 'दिल्ली में खाना खाते समय कस्टमर को छोले भटूरे में मरी हुई छिपकली मिली.' वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'भारतीय स्ट्रीट फूड में हाइजीन एक मजाक है. खाते समय सावधान रहें, केवल भरोसेमंद जगहों से ही खाएं.' दूसरे यूजर ने लिखा,'वेज के साथ नॉन-वेज फ्री.'

Advertisement

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: T20 World Cup में जीत के बाद PM Modi ने Team India से फोन पर बात कर विराट, रोहित, हार्दिक की तारीफ की