भीषण गर्मी में काम करते मजदूरों को राहत देने के लिए छाछ के पैकेट बांट रही थी महिला, यूजर्स ने जमकर सराहा

भीषण गर्मी के बीच कंटेंट क्रिएटर सुचि शर्मा ने घर के बाहर धूप और गर्मी में काम करने वाले लोगों को छाछ के पैकेट बांटकर कुछ राहत देने का बीड़ा उठाया.

Advertisement
Read Time: 2 mins

जैसे-जैसे देश लगातार गर्मी का सामना कर रहा है, बढ़ते तापमान के कारण बड़े पैमाने पर गर्मी संबंधी समस्याएं पैदा हो रही हैं. जहां बहुत से लोग ज्यादा गर्मी से बचने के लिए घर के अंदर रह सकते हैं, वहीं अनगिनत श्रमिकों को अपनी दैनिक मजदूरी कमाने के लिए चिलचिलाती धूप सहन करनी पड़ रही है. भीषण गर्मी के बीच कंटेंट क्रिएटर सुचि शर्मा ने घर के बाहर धूप और गर्मी में काम करने वाले लोगों को छाछ के पैकेट बांटकर कुछ राहत देने का बीड़ा उठाया.

अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में सुचि शर्मा दिल्ली में कार्यस्थलों और मेट्रो स्टेशनों का दौरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह गर्मजोशी भरी मुस्कान के साथ श्रमिकों के पास जाती है, उन्हें अपने पास आने के लिए आमंत्रित करती है और उन्हें ताज़ा छाछ के पैकेट देती है. वीडियो में उसे पैकेट वितरित करते हुए कैद किया गया है, जिससे मेहनती लोगों को राहत और खुशी का क्षण मिलता है.

देखें Video:

अपने पोस्ट के कैप्शन में, सुचि ने लिखा, "आइए इस भीषण गर्मी में करुणा के साथ एकजुट हों". वीडियो को ढेर सारे व्यूज और कमेंट्स मिले हैं. लोगों ने शर्मा को उनकी दयालुता के लिए धन्यवाद दिया और कमेंट किया कि कैसे हर किसी को इस चिलचिलाती गर्मी में काम करने वाले लोगों की मदद करने के लिए अपनी भूमिका निभानी चाहिए. शर्मा की पहल एक-दूसरे का ख्याल रखने के महत्व को दर्शाती है, खासकर चरम मौसम की स्थिति के दौरान.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'
Topics mentioned in this article