360 डिग्री वीडियो बनाने के लिए लेडी ने किया गजब का जुगाड़, पंखे पर ऐसे टांगा मोबाइल, यूजर्स बोले- वाह दीदी वाह

जुगाड़ करना आता हो तो घर में ही 360 डिग्री वीडियो बनाया जा सकता है. एक महिला ने ऐसा वीडियो बनाने की ऐसी शानदार जुगाड़ निकाली कि यूजर्स भी उनके टैलेंट को सलाम कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Viral video of 360 degree rotation mobile hack: सेल्फी स्टिक और हेट गियर जैसे गैजेट्स के बाद अब एक नई स्टिक का ट्रेंड बढ़ गया है. ये स्टिक आपने अक्सर किसी फंक्शन या इवेंट में देखी होगी. इस स्टिक पर मोबाइल लगा कर खुद स्टेज पर खड़े होते हैं. स्टिक ऑन होते ही मोबाइल चारों तरफ घूमने लगता है. इस स्टिक को एफॉर्ड करना सबके लिए शायद आसान न हो, लेकिन जुगाड़ करना आता हो तो घर में ही 360 डिग्री वीडियो बनाया जा सकता है. एक महिला ने ऐसा वीडियो बनाने की ऐसी शानदार जुगाड़ निकाली कि यूजर्स भी उनके टैलेंट को सलाम कर रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

ऐसे लगाया जुगाड़

इंस्टाग्राम पर साहा एसआरए 116 नाम के अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक महिला सेंटर टेबल पर एक स्टूल रख कर उस पर खड़ी हुई है. उसने पंखे के सपोर्ट से एक लंबी सी चीज पंखे से टांग कर रखी है. आप गौर से देखेंगे तो उस चीज पर अंदर की तरफ मोबाइल फोन रखा दिख जाएगा. बीच-बीच में पंखा चलता जा रहा है और उसके साथ मोबाइल फोन उसके आसपास घूमता जा रहा है. घूमते हुए मोबाइल फोन के साथ महिला कुछ परफोर्म करते जा रही है. इस जुगाड़ के साथ महिला ने 360 डिग्री एंगल का वीडियो बना लिया है.

Advertisement

जुगाड़ को सलाम

महिला की इस जुगाड़ पर सोशल मीडिया यूजर्स उसके जुगाड़ के टैलेंट को सलाम कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि, वाह सिस्टर क्या टैलेंट है. एक यूजर ने लिखा कि, आप इस जुगाड़ की टॉर्च बेयरर रहेंगी. एक और यूजर ने लिखा कि, गलती से नीचे मत गिर जाना. इन शानदार जुगाड़ वाले वीडियो को अब तक चालीस हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. आपको बता दें कि रोटेशन वाली स्टिक पर मोबाइल लगाकर किसी भी स्पीड में वीडियो बनाए जा सकते हैं, जिसमें मोबाइल के घूमने से आसपास का पूरा वीडियो बन जाता है. सारी सराउंडिंग्स कैप्चर हो जाती है.

Advertisement

ये VIDEO भी देखें: -

Featured Video Of The Day
Manipur Violence: हिंसा के एक साल बाद भी मणिपुर में जारी तनाव, शांति बहाली की तमाम कोशिशें जारीं