महिला का डांस देख लोगों ने पकड़ लिया माथा, बोले- गाने का मर्डर कर के मिल गई कलेजे को ठंडक

इन दिनों इंटरनेट पर एक महिला का अजीबोगरीब डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर जहां कुछ लोग हैरान हैं. वहीं कुछ लोग एक से बढ़कर एक कमेंट्स करते हुए मौज ले रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नाइट सूट पहन महिला ने किया ऐसा डांस, देखकर छूट जाएगी हंसी

Funny Dance Video Viral: आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. डांस के वीडियोज भी आजकल काफी वायरल हो रहे हैं. कभी कोई बुजुर्ग कपल का डांस, तो कहीं नागिन डांस वायरल हो रहा है, तो कभी बच्चों का डांस वीडियो, लेकिन इन्हीं वीडियोज में से एक वीडियो इस समय इंटरनेट पर तेजी से देखा जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे और इस फनी डांस पर कॉमेंट करने से भी पीछे नहीं हटेंगे.

डांस वीडियो वायरल

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में एक महिला नाइट सूट में डांस करती नजर आ रही हैं. महिला के डांस का अंदाज काफी अलग है. इस वीडियो में महिला "ये जो तेरी पायलों की छम-छम है" गाने पर डांस करती नजर आ रही है. इस महिला के डांस मूव्स और एक्सप्रेशन देख कर आप अपने आप को हंसने नहीं रोक पाएंगे. वीडियो को देखकर लोग काफी मजाक बना रहे हैं. 

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इस मजेदार वीडियो को @modelingboudi नाम के इंस्टाग्राम हैंडल ने शेयर किया है, जिसे खूब देखा और पसंद भी किया जा रहा है. इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है और साथ ही साथ इसे खूब शेयर भी कर रहे है.  

यूजर्स कर रहे ये फनी कमेंट्स 

महिला के इस अजीबोगरीब डांस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा है कि, 'कौन सा भूत आ गया है इसमें'. तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'रावण की बहन शूर्पणखा सुनी थी, आज देख भी ली'. वहीं एक अन्य यूजर ने तो लिख दिया कि, 'असली पूतना तो आज देखी है मैंने.' एक ने लिखा, 'किसी बुरी आत्मा के चक्कर में आ गई है ये तभी झटके खा रही है.'

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
T20 WC 2024: भारत ने जीता T20 वर्ल्‍ड कप, Delhi, UP और Bihar में ऐसे मना जश्न | Suryakumar | Virat