महिला ने साइकिल चलाते हुए किया डांस, अलका याग्निक-कुमार सानू के गाने पर किए शानदार स्टेप्स, लोग बोले- वाह, क्या बैलेंस है...

Woman Dancing on Bicycle: वायरल डांस वीडियो की लिस्ट में और इजाफा करते हुए हाल ही में एक महिला को साइकिल चलाते हुए डांस करते देखा गया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

Woman Dancing on Bicycle: क्या आप उनमें से हैं जिन्हें डांस वीडियो देखने में मज़ा आता है? किसी को डांस करते देखना निश्चित रूप से हमारे अंदर के डांसर को भी बाहर लाता है. यही वजह भी है कि इस तरह की कई क्लिप इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं. वायरल डांस वीडियो की लिस्ट में और इजाफा करते हुए हाल ही में एक महिला को साइकिल चलाते हुए डांस करते देखा गया. हां, आपने सही पढ़ा...

इंस्टाग्राम यूजर @iamsecretgirl023 द्वारा अपलोड किए गए एक वीडियो में आप महिला को सुनहरे-बेज रंग के सूट में देख सकते हैं. उसने अपने बालों को फूलों से गूंथ रखा है और उसके सिर पर ज्वैलरी हैं. वह सड़क पर साइकिल चला रही है, और उसे कुमार सानू और अलका याग्निक के गाने आपका आना... पर डांस करते हुए देखा जा सकता है. उसके पास से कई गाड़ियां भी गुजरते देखी जा सकती हैं.

देखें Video:

इस वीडियो को 25 दिसंबर को शेयर किया गया था. शेयर किए जाने के बाद से अब तक इसे 3 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है. कई लोगों ने छोटी क्लिप पर प्रतिक्रिया भी दी है.

इंस्टाग्राम कमेंट में एक यूजर ने कहा, "अद्भुत, यह कितना अच्छा है." दूसरे यूजर ने कहा, "वाह, साइकिल को संतुलित करना तो आना ही चाहिए." तीसरे ने कहा, "मैं कहूंगा कि उसने इसे खूबसूरती से बैलेंस किया है. चेहरे पे एक शिकन नहीं है इसका मतसब बहुत अभ्यास किया होगा. इसके पीछे कड़ी मेहनत देखें. यह सराहनीय है. इसके अलावा, कैमरा वाले को सलाम. जब तक सब बैलेंस तब तक सब अच्छा है. महान काम."

Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले की Inside Story, कौन है वो पांचवा?