कोलकाता एयरपोर्ट पर महिला ने लगाए जबरदस्त ठुमके, दीपिका पादुकोण के गाने पर किया दमदार डांस

वीडियो में एक महिला कोलकाता एयरपोर्ट पर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाती नजर आ रही है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

रील के इस जमाने में जहां देखों वहां रीलबाज वीडियो बनाते नजर आ जाते हैं. कभी कोई चलती ट्रेन में डांस करता नजर आ रहा है, तो कभी मेट्रो कोच के अंदर अजीबोगरीब अंदाज में देसी मूव्स लगाता दिखाई पड़ रहा है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें एक महिला कोलकाता एयरपोर्ट पर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाती नजर आ रही है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग भी हक्के-बक्के रह गए.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिख रहा ये नजारा कोलकाता एयरपोर्ट का है, जहां एक महिला अजीबोगरीब डांस मूव्स के साथ डांस करती नजर आ रही है. देखा जा सकता है कि, कमर्शियल ब्लॉकबस्टर्स के निर्देशन के लिए मशहूर निर्देशक फराह खान की हैप्पी न्यू ईयर के गाने लवली पर महिला जमकर थिरकती नजर आ रही है. इस गाने में दीपिका पादुकोण की डांस परफॉर्मेंस बेहद ही एनर्जेटिक है, महिला भी कुछ इस अंदाज में डांस करने की कोशिश करती नजर आ रही है.

लोगों ने इस तरह किया रिएक्ट

वीडियो में डांस करती महिला के आसपास के लोग अजीबोगरीब रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस डांस वीडियो को देखकर कुछ यूजर्स महिला को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को itsgurnaz नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. 4 दिन पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 6 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं.

वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, डांस ये कर रही है शर्म मुझे आ रही है. वहीं कुछ लोगों ने कमेंट्स खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. दूसरे यूजर ने लिखा, आप बहुत अच्छा कर रहे हैं. सार्वजनिक स्टंट करना हर किसी के बस की बात नहीं है, लेकिन कुछ जगहों पर गरिमा और मर्यादा बनाए रखना जरूरी है. तीसरे यूजर ने लिखा, डांस के बाद उन लोगों को कैसे संभालें जो आपको घूरते हैं? यह बहुत शर्मनाक है. चौथे यूजर ने लिखा, एयरपोर्ट? लेकिन हवाई अड्डे पर ही क्यों?

ये भी देखें:-

Featured Video Of The Day
UNGA में S Jaishankar की Pakistan को खरी-खरी-'आतंक का परिणाम विनाशकारी होता है'