चलती ट्रेन में लड़कियों ने खेसारी लाल के इस गाने पर किया ताबड़तोड़ डांस, वायरल हुआ Video, मचा बवाल

महिला की पहचान जया जेरी के रूप में की गई है, जो एक लोकप्रिय डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके 1.7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Advertisement
Read Time: 23 mins

पिछले कुछ समय से मेट्रो ट्रेनों, रेलवे प्लेटफार्मों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर लोगों के नाचने का चलन तेजी से बढ़ा है. ऑनलाइन आलोचना झेलने और अधिकारियों द्वारा बार-बार याद दिलाने के बावजूद, कंटेंट क्रिएटर (content creators) रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक वीडियो इंटरनेट पर फिर से सामने आया है जिसमें एक युवती भीड़ भरे ट्रेन कोच के अंदर एक लोकप्रिय भोजपुरी गाने (Bhojpuri song) पर डांस कर रही है.

महिला की पहचान जया जेरी के रूप में की गई है, जो एक लोकप्रिय डांसर और कंटेंट क्रिएटर हैं, जिनके 1.7 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वीडियो में वह ग्रे टॉप और काली जींस पहने हुए हैं और ट्रेन के डिब्बे के अंदर आत्मविश्वास से खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के गाने 'सज के संवर के' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो के अंत में उनकी दोस्त भी उनके साथ डांस में शामिल होती नजर आती हैं और दोनों मिलकर गाने का हुक स्टेप करते हैं. इसी बीच ट्रेन की गलियारे वाली सीटों पर दो लोग सोते हुए नजर आ रहे हैं.

उन्होंने वीडियो को कैप्शन दिया, ''भोजपुरी प्रेमियों, मुझे बताएं कि यह कैसा था.''

देखें Video:

Advertisement

शेयर किए जाने के बाद से, वीडियो को अब तक 1.7 लाख से ज्यादा लाइक्स और 7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इंटरनेट यूजर्स वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन में अपने रिएक्शन दे रहे हैं. जबकि कुछ ने उनके आत्मविश्वास की तारीफ की, कुछ ने उस जगह पर सवाल उठाया जहां उन्होंने रील की शूटिंग की है. कई लोगों ने ऐसी गतिविधियों को ''उपद्रव'' बताया और भारतीय रेलवे से उसके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा. एक यूजर ने लिखा, ''रेलवे को इसके खिलाफ एक्शन लेना चाहिए.'' 

Advertisement

बता दें कि जेरी एक लोकप्रिय डांस ग्रुप, बॉम्ब फायर क्रू का हिस्सा हैं, जिन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट के सीजन 9 में उपविजेता स्थान हासिल किया था. उनका इंस्टाग्राम पेज विभिन्न स्थानों पर एनर्जेटिक डांस वीडियो से भरा है.

Advertisement

इससे पहले, सहेली रुद्र नाम की एक अन्य इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर ने उसी भोजपुरी गाने पर लोकल ट्रेन में डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भी इसी तरह की प्रतिक्रियाएं मिलीं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Pitru Paksha में कौए को क्यों खिलाया जाता है चावल, जानें पंडित जी से इसका महत्व | NDTV India
Topics mentioned in this article