तलाक के 4 साल बाद Wedding Photographer से महिला ने वापस मांगे पूरे पैसे, फोटोग्राफर ने कही ऐसा बात, नहीं रुकेगी हंसी

लांस रोमियो नाम के वेडिंग फोटोग्राफर (wedding photographer) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसे पढ़ने के बाद आप पूरी तरह से दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 10 mins

इंटरनेट ऐसी कहानियों से भरा पड़ा है जो इतनी अजीब होती हैं कि उन पर विश्वास करने के लिए इन्हें दो बार पढ़ने की जरूरत है. आज हम आपको जो कहानी सुनाने जा रहे हैं वह न केवल अजीब है बल्कि एक जीता जागता उदाहरण है कि लोग कितने अजीब हो सकते हैं. लांस रोमियो नाम के वेडिंग फोटोग्राफर (wedding photographer) ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. जिसे पढ़ने के बाद आप पूरी तरह से दंग रह जाएंगे.

तो यह सब तब शुरू हुआ जब रोमियो का एक क्लाइंट रिफंड मांगने के लिए उसके पास पहुंचा. महिला ने दावा किया कि रोमियो को 2019 में उसकी शादी में फोटोग्राफर के रूप में नियुक्त किया गया था, लेकिन अब उसका तलाक हो चुका है, और वह अपने पैसे वापस चाहती है.

फोटोग्राफर ने बातचीत के स्क्रीनशॉट वाली पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं कसम खाता हूं कि मेरा जीवन एक फिल्म है, आप इसे बना नहीं सकते."

हालांकि, महिला अपनी अजीब डिमांड पर अड़ी रही और उसने रोमियो से कहा कि वह उस पर मुकदमा करने जा रही है. इसके बाद रोमियो का शानदार और मजेदार जवाब आपको हंसने पर मजबूर कर देगा।

और ड्रामा यहीं खत्म नहीं हुआ. महिला का पूर्व पति अपने व्यवहार के लिए माफी मांगने के लिए फोटोग्राफर के पास पहुंचा. फिर दोनों के बीच काफी बातचीत हुई.

Advertisement

और इससे साबित होता है कि इंटरनेट वो जगह है जहां, कुछ भी और कभी भी वायरल हो सकता है.

शिल्पा शेट्टी और रकुल प्रीत सिंह ने अपने अवॉर्ड्स के साथ दिया पोज

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?