बिना बेलन के पूरी बेलने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़, इस निंजा टेक्निक से मिनटों में निपट जाएगा काम, वायरल Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बिना बेलन का इस्तेमाल किए ही तेजी से एकसाथ कई गोल-गोल पूरियां बना रही है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बिना बेलन के पूरी बेलने के लिए महिला ने किया गजब जुगाड़

Jugaad Video: सोशल मीडिया पर कब, क्या वायरल हो जाए, इस बात का अंदाज़ा कोई भी नहीं लगा सकता है. कभी कोई कार को हेलीकॉप्टर बना देता है, तो कभी कोई जुगाड़ से ईंट से कूलर बना देता है. अब एक ऐसा ही नया जुगाड़ वीडियो (Jugaad Video) वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. वैसे तो हर रोज़ जुगाड़ के नए-नए वीडियो वायरल होते रहते हैं. लेकिन, अब जो जुगाड़ वायरल हुआ है, इसे देखकर आपको भी विश्वास नहीं होगा और आप जुगाड़ करने वाले की तारीफ भी करेंगे. 

पूरी खाना तो हर किसी को बहुत पसंद होता है, लेकिन इसे बनाना सबके लिए आसान नहीं है और इसे बनाने में समय भी लगता है. खासकर तब जब ढेर सारी पूरियां बनानी हों तो उन्हें बेलना थोड़ा मुश्किल काम हो जाता है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला बिना बेलन का इस्तेमाल किए ही तेजी से एकसाथ कई गोल-गोल पूरियां बना रही है. आप सोच रहे होंगे कि ये भला कैसे संभव है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला आटे की लोई बनाकर बटर ट्रांसपेरेंट पॉलीथीन पर रखती जा रही है. 5-6 गोल-गोल लोई को एकसाथ रखने के बाद वो चकले से दबाकर फटाफट गोल-गोल पूरियां बना लेती है और तुरंत इसे तल भी लेती है.

देखें Video:

Advertisement

वीडियो को इंस्टाग्राम पर @itz__ruchi____123 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो के कैप्शन में लिखा है- 'बिना बेलन की पूरी'. लोगों को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है. वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. और 44 मिलियन से ज्यादा बार इस वीडियो को देखा जा चुका है. वीडियो पर लोग ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये सुपर आइडिया है. दूसरे ने लिखा- औरतों का दिमाग घुटने में कहने वालो देख लो. तीसरे ने लिखा- सोच रही थी पूरी बनाने वाली मशीन लाने की, अब आइडिया मिल गया, मशीन कैंसिल.

Advertisement

बहरहाल, इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहा है? कमेंट करके बताइए.

ये Video भी देखें:

Featured Video Of The Day
22 साल इजरायली Jail में रह 'खान यूनिस का कसाई' Yahya Sinwar, अब हुई मौत
Topics mentioned in this article