लड़की ने तमन्ना भाटिया के कावाला सॉन्ग पर किया एनर्जेटिक डांस, देखते रह जाएंगे आप

डिजिटल कंटेंट क्रिएटर समीक्षा रस्तोगी उनमें से एक हैं जो जोरदार परफॉर्मेंस के साथ इस ट्रेंड में शामिल हुईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
लड़की ने तमन्ना भाटिया के कावाला सॉन्ग पर किया एनर्जेटिक डांस

आगामी फिल्म जेलर से तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का कावाला (Kaavaalaa) हिट हो गया है और बहुत से लोग इसके हुक स्टेप्स को रिक्रिएट कर रहे हैं. डिजिटल कंटेंट क्रिएटर समीक्षा रस्तोगी उनमें से एक हैं जो जोरदार परफॉर्मेंस के साथ इस ट्रेंड में शामिल हुईं.

उन्होंने कैप्शन के साथ अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो की शुरुआत में रस्तोगी को गाने से मिलती-जुलती ड्रेस पहने दिखाया गया है. फिर वह पूर्णता के साथ हुक स्टेप्स को फिर से बनाने लगती है. उनके डांस मूव्स के साथ-साथ उनके ऑन पॉइंट एक्सप्रेशन ने लोगों को हैरान कर दिया है.

देखें Video:

वीडियो 24 जुलाई को शेयर किया गया था. पोस्ट किए जाने के बाद से इसे करीब 1,400 लाइक्स मिले हैं. लोगों ने वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए तरह-तरह के कमेंट किए. कुछ लोगों ने आग, दिल या ताली बजाने वाले इमोटिकॉन के जरिए अपने रिएक्शन दिए हैं.

एक इंस्टाग्राम यूजर ने पोस्ट किया, "बहुत अच्छा है." “बहुत प्यारा और शानदार,” दूसरा ने लिखा, “ऊर्जावान और शानदार. तीसरे ने लिखा, “वाह, शानदार.” पांचवें ने लिखा, “मुझे आपके डांस से ज्यादा आपके भाव पसंद आए, आपकी आंखों ने खुशी जाहिर की.” तमन्ना भाटिया के कावला हुक स्टेप्स को रिक्रिएट करने वाली महिला के इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

Featured Video Of The Day
Bihar Bridge Collapse: जनता की गाढ़ी कमाई, नदियों में समाई! 15 दिन में 10 पुल ढहे, ज़िम्मेदार कौन?