महिला ने प्यार जताने के लिए अपने माथे पर गुदवाया पति के नाम का टैटू, लोग बोले- सब नाटक है Tattoo नकली है...

इस क्लिप को बहुत सारे व्यूज और कई कमेंट्स मिले हैं. टैटू देख लोग दंग रह गए. कई लोगों ने यह भी बताया कि यह नकली है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

आप अपने पति या पत्नी के लिए अपना प्यार दिखाने के लिए क्या-क्या कर सकते हैं या किस हद तक जा सकते हैं? एक रोमांटिक ट्रिप, एक स्पेशल गिफ्ट या एक डिनर डेट? लेकिन, अपना प्यार जताने के लिए एक महिला का अपने पति के नाम का टैटू अपने माथे पर गुदवाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिन लोगों ने टैटू बनवाए हैं वे हमसे सहमत होंगे कि एक समय के बाद टैटू बोरिंग या पुराना लगने लगता है. ऐसे में बहुत से लोग टैटू को कवर-अप करने या लेजर से हटाने का विकल्प चुनते हैं.

अब, हमें नहीं पता कि आपको अपने पार्टनर के नाम का टैटू अपने माथे पर बनवाने के लिए कितना प्यार करने की जरूरत है, लेकिन बेंगलुरु के इस टैटू आर्टिस्ट ने ऐसा करने का फैसला किया. और वह सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं.

बेंगलुरु में किंग मेकर टैटू (tattoo) स्टूडियो द्वारा शेयर किए गए वीडियो में सेशन के लिए बैठी महिला को दिखाया गया है जब आर्टिस्ट उसके माथे पर उसके पति के नाम की एक स्टैंसिल लगाता है.

देखें Video:

इस क्लिप को बहुत सारे व्यूज और कई कमेंट्स मिले हैं. टैटू देख लोग दंग रह गए. कई लोगों ने यह भी बताया कि यह नकली है.

बता दें कि वीडियो में दिखाई गई महिला को इस पोस्ट के बाद कई क्लिप में दिखाया गया है और वह एक साफ माथे के साथ दिखाई दे रही है. इसलिए यह कहना सही है कि टैटू वास्तव में नकली था. 

Advertisement

वीडियो : छत्तीसगढ़ के मंत्री टीएस सिंह देव ने 70 की उम्र में ऑस्ट्रेलिया में स्काईडाइविंग की

Featured Video Of The Day
NDTV Auto Show: Hyundai की Alcazar में नए फीचर्स की लड़ी और Destini 125 डेली राइड के लिए कितनी बेहतर?