जसप्रीत बुमराह के जूते क्यों चुराना चाहते हैं वसीम अकरम? सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है

वसीम अकरम के साथ पाकिस्तान के कई और खिलाड़ी थे जो भारतीय गेंदबाजों की तारीफ कर रहे थे. वसीम अकरम ने मोहम्मद शामी की गेंदबाजी के बारे में बताया कि वो अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी टीम को ज़रूरत है तो प्रदर्शन कर खुद को उपयोगी बता रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins

पाकिस्तान के बेहतरीन गेंदबाज़ वसीम अकरम (Wasim Akram on Japreet Bumrah) ने भारतीय तेज़ गेंदबाज़ जसप्रीत बुमराह की बड़ाई करते हुए कहा है कि वो सदी के सबसे बेहतरीन गेंदाज़ हैं. अगर बुमराह को रोकना है तो उसके जूते चुरा (Steal his boots) लो. सोशल मीडिया पर उनका ये बयान हड़कंप मचा रहा है. दरअसल, जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी के कायल हो चुके हैं वसीम अकरम. पाकिस्तान के मीडिया चैनल पर डिस्कशन करत हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से बुमराह के पास गति है, बैलेंस है और स्विंग है, वो उसे सबसे बेहतरीन गेंदबाज बनाता है. इंग्लैंड (India vs England Updates) के खिलाफ बुमराह ने सबको गुमराह कर दिया है. स्विंग के साथ वो बल्लेबाज़ों के हौसलों पस्त करता है. कभी गेंद बाहर डालता है तो कभी अंदर. नए गेंद के साथ भी वही कारनामा करता है, पुराने गेंद के साथ भी वही. डेथ ओवर में भी वो खतरनाक है. मुझे ऐसा लगता है कि उसे रोका नहीं जा सकता है अगर उसे रोकना है तो उसके जूते चुरा लो.

देखें वीडियो

गौरतलब है कि स्विंग के शहनशाह वसीम अकरम ने भारतीय गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी की बड़ाई करते हुए कहा है कि पाकिस्तानी गेंदबाजों को उससे काफी सीखने की ज़रूरत है. उसकी गेंदबाजी टॉप क्लास की गेंदबाजी है. बल्लेबाजों को सेट होने ही नहीं देता है. जब बल्लेबाजों को लगता है कि गेंद बाहर जाएगी तब गेंद अंदर आ जाती है. जब बल्लेबाजों को लगता है कि गेंद बाहर जाएगी तो अंदर आ जाती है. ऐसा लगता है कि बुमराह खेल नहीं खिलवाड़ कर रहा है. इंग्लैंड के खिलाफ जिस तरह से गेंदबाजी हुई है, वो प्रशंसनीय है. अगर ऐसी गेंदबाजी हुई तो भारत के लिए विश्वकप जीतना मुश्किल नहीं होगा.

Advertisement

वसीम अकरम के साथ पाकिस्तान के कई और खिलाड़ी थे जो भारतीय गेंदबाजों की तारीफ कर रहे थे. वसीम अकरम ने मोहम्मद शामी की गेंदबाजी के बारे में बताया कि वो अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं. अभी टीम को ज़रूरत है तो प्रदर्शन कर खुद को उपयोगी बता रहे हैं. मोहम्मद सिराज का तालमेल भी बेहतरीन है. लेकिन गेम को सबसे ज़्यादा एन्जॉय बुमराह कर रहे हैं. कोई रोक लो इसे. 

Advertisement

विश्वकप में भारत का प्रदर्शन सबसे बेहतरीन रहा है. 6 मुकाबलों में भारत ने सभी मुकाबले अपने नाम कर लिए हैं. भारत का अगला मुकाबला श्रीलंका से होना है. अगर भारत इस मैच को भी जीत जाता है तो भारत सेमीफाइनल में अपनी जगह पक्की कर लेगा. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir के Kathua में बड़ा आतंकी हमला, सेना की गाड़ी को बनाया निशाना