मार्केट में आई अजीबोगरीब रिप्ड जींस, कीमत जानकर पकड़ लेंगे माथा, लोग बोले- बेड़ा गर्क हो इस फैशन का

वीडियो में एक ऐसी अजीबोगरीब रिप्ड जींस देखने को मिल रही है, जो शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी. इससे भी ज्यादा हैरान कर रही हैं, इस रिप्ड जींस की कीमत.

Advertisement
Read Time: 14 mins
चर्चा में है रिप्ड जींस, कीमत सुनकर चकराया लोगों का दिमाग.

वक्त के साथ-साथ फैशन भी बदलता रहता है, लेकिन फैशन के इस दौर में कई बार ऐसी-ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं, जिन्हें देखकर लोग सोचने को मजबूर हो जाते हैं. वहीं कई बार कुछ अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड एक अलग ही माहौल बना देते हैं, जिसे देखकर कई बार लोग कंफ्यूज हो जाते हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसे ही अतरंगी फैशन ट्रेंड का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी अपना माथा पकड़ लेंगे. वीडियो में एक ऐसी अजीबोगरीब रिप्ड जींस देखने को मिल रही है, जो शायद ही आपने पहले कभी देखी होगी. इससे भी ज्यादा हैरान कर रही हैं, इस रिप्ड जींस की कीमत. यकीन न हो तो खुद ही देख लें वीडियो.

यहां देखें वीडियो

अजीबोगरीब रिप्ड जींस को देख कंफ्यूज हुए लोग

आजकल एक अनोखे डिजाइन की रिप्ड जींस चर्चा में है. यूं तो आपने तरह-तरह की रिप्ड जींस देखी होगी, लेकिन वीडियो दिख रही रिप्ड जींस शायद ही पहले कभी देखी होगी. वीडियो में दिख रही रिप्ड जींस में सिर्फ कमर ही बची हुई है, क्योंकि नीचे का हिस्सा फैशन के चक्कर में पूरा का पूरा काट ही दिया गया है. वीडियो देख चुके लोग पूछ रहे हैं कि, आखिर यह जींस पहनेगा कौन?

Advertisement

मार्केट में आई अतरंगी रिप्ड जींस

मजेदार बात ये है कि यह रिप्ड जींस मार्केट में बिक भी रही है, जिसकी कीमत भी अच्छी खासी है. इस रिप्ड जींस की कीमत 1699 रुपये रखी गई है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 777zone_2 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है, जबकि 70 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स मजाकिया अंदाज में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, '2030 का फैशन.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK Election 2024: किसे मिलेगी ब्रिटेन की गद्दी? ऋषि सुनक की टक्कर कीर स्टार्मर से
Topics mentioned in this article