Video: यह है असली 'टेंपल रन', इस तरह 'पापा की परियों' ने बिना गिरे पार किया खतरों से भरा रास्ता

इंटरनेट पर आए दिन कुछ ना कुछ ऐसा वायरल होता रहता है, जिसे देखकर हम शॉक्ड रह जाते हैं. कुछ इसी तरह से एक वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है, जिसे देखकर आपको टेंपल रन गेम की याद आ जाएगी.

Advertisement
Read Time: 19 mins

मोबाइल का वो गेम तो आपको याद ही होगा, जिसमें एक आदमी को आड़े-टेढ़े रास्तों को पार करते हुए एक टेंपल तक पहुंचना होता है, जिसे टेंपल रन गेम कहा जाता है. कई लोगों को टेंपल रन खेलना बहुत पसंद है, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं असली टेंपल रन, जिसमें कुछ लड़कियां बाइक पर सवार होकर इसी तरह से आड़े-टेढ़े रास्तों से गुजरते हुई नजर आ रही हैं. इन 'पापा की परियों' को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

पगडंडियों पर से गुजरी लड़कियां

इंस्टाग्राम पर rvcjinsta नाम से बने पेज पर यह मजेदार वीडियो शेयर किया है और इसे पोस्ट कर लिखा गया है कि, 'दिल दहल गया.' यहां पर लकड़ियों के टुकड़ों से एक रास्ता बनाया गया है, जिसे स्कूटर पर सवार कुछ लोग पार करते हुए नजर आ रहे हैं. इस रास्ते के एक तरफ तो लकड़ियां लगी हुई है, लेकिन दूसरी तरफ नाले में पानी भरा हुआ है. अगर इन दोनों का बैलेंस जरा भी बिगड़ता, तो सीधे यह नाले में जाकर गिर जाते. वहीं, इस वीडियो के दूसरे पार्ट में भी एक कच्चे रास्ते पर एक लड़की स्कूटी चलाती नजर आ रही है. जहां जगह-जगह गड्ढे हैं और उसमें पानी भरा हुआ है.

Advertisement

बारिश में नजर आए खतरों के खिलाड़ी 

बारिश के दिनों में अक्सर ऐसा होता है कि रास्तों में गड्ढे हो जाते हैं और इनके ऊपर से निकलना किसी खतरे से कम नहीं होता है. इन खतरनाक से गड्ढों से जो गुजरता है, वाकई वह खतरों का खिलाड़ी कहलाता है. उसी तरह से इंस्टाग्राम पर भी यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और कोई इसे टेंपल रन कह रहा है, तो कोई कह रहा है कि यह तो रियल खतरों के खिलाड़ी हैं. वहीं, महिला को बाइक चलाते हुए देखते हुए एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'यह स्त्री है कुछ भी कर सकती है. और साथ ही हंसने वाली इमोजी भी बनाया है.'

Advertisement

* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
One Nation One Election: एक देश एक चुनाव पर कैबिनेट की मुहर, NDA एकजुट लेकिन विपक्ष ने उठाए सवाल