एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO

हाल ही में सोशल मीडिया पर सड़क हादसे का एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक्सिडेंट के बाद एक Bullet अजीबोगरीब तरीके से सांप की तरह पोल पर लिपट गई.

Advertisement
Read Time: 6 mins

इंटरनेट पर रोजाना कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ सड़क हादसों के होते हैं, जिन्हें देखकर कई बार डर के मारे रूह कांप जाती है, तो कुछ ऐसे वीडियोज भी होते हैं, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्सिडेंट के बाद एक Bullet को अजीबोगरीब तरीके से सांप की तरह पोल पर लिपटा देखा जा सकता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो कोई सांप पेड़ से लिपटा हुआ हो.

यहां देखें वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक दुर्घटनाग्रस्त बाइक का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद एक मिनट के लिए आपको भी समझ नहीं आएगा कि, आखिर ये हुआ क्या है. वीडियो में दिख रही रॉयल इंफील्ड बुलेट बाइक बेहद ही अजीब तरीके से पोल पर लिपटी हुई है, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स भी हैरान हैं.


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ये कैसे हुआ? चिपको मोमेंट!. इस वीडियो को अब तक 43 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं वीडियो को देखने के बाद यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बाइक और पोल का चिपको मोमेंट.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ये तो बिल्कुल सांप की तरह लिपटी है.'
 

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* पन्ना टाइगर रिजर्व में 'खतरे' की सेल्फी लेने की होड़, टाइगर के साथ फोटो लेने के चक्कर में अपनी जान जोखिम में डाल बैठे युवक
* "दादा-दादी के नाम का Tattoo बनवाकर पोती ने जीता दिल, VIDEO हो रहा वायरल

देखें वीडियो- विक्की कौशल और सारा अली खान मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024: रथयात्रा के दौरान पुरी के भक्तों को कैसे ठंडक दी जाती है | NDTV India
Topics mentioned in this article