एंग्री बर्ड नहीं...यह है एंग्री क्रो, इस तरह लोगों पर कर रहा है अटैक, देखें VIDEO

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कौवा लोगों पर अटैक करता हुआ नजर आ रहा है और उन्हें मारकर चकमा देकर वहां से फरार हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

एंग्री बर्ड नाम का मोबाइल गेम तो आपने खेला ही होगा? जिसमें लाल मुंह वाली गुस्से से भरी हुई चिड़िया अटैक करती नजर आती है, लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एंग्री बर्ड नहीं, बल्कि एंग्री कौवा नजर आ रहा है और लोगों पर अटैक कर रहा है. आइए आपको भी दिखाते हैं एंग्री क्रो का यह वायरल वीडियो.

यहां देखें वीडियो

ये किस मिशन पर निकला कौवा

इंस्टाग्राम पर एक यूजर ने कौवे का यह वायरल वीडियो शेयर किया है और इसे पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'यह कौवा एक मिशन पर है.' वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले तो कौवा बालकनी की छत पर बड़े आराम से बैठा हुआ नजर आ रहा है, लेकिन जब इसे नीचे लोग टहलते हुए दिखे, तो पहले इसने एक अंकल के सिर पर जाकर अटैक किया. इसके बाद बैक टू बैक चार-पांच लोगों के सिर पर ऐसी चोंच मारी, जिसके चलते लोग हैरान रह गए. एक 'आंटी' जी तो कौवे का अटैक देखकर नीचे ही बैठ गईं.

Advertisement

वायरल हुआ एंग्री क्रो का वीडियो 

इंस्टाग्राम पर एंग्री क्रो का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और इसे सवा लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं यूजर्स इस पर खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'निंजा क्रो.' तो वहीं एक अन्य यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'शायद इन लोगों ने झूठ बोला होगा, तभी झूठ बोले कौवा काटे.' विकास शर्मा नाम के यूजर ने इस पर कमेंट किया, 'यह भी ललित मोदी वाली बात से गुस्सा है लगता है.' एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, 'कौवा बना खलनायक.' एक शख्स ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'इतना गुस्सा किस बात का है भाई.'

Advertisement

* ""इनके प्यार के सामने न 'घुटना' आड़े आया न उम्र, VIDEO देख आप भी कहेंगे प्यार हो तो ऐसा
* 'आलिया भट्ट की मदद से दिल्ली पुलिस ने लोगों को किया सचेत, कभी न शेयर करें अपना OTP
* "ट्रेन की स्पीड में दौड़ाया ठेला, रियल लाइफ में इस खतरनाक स्टंट के पीछे की वजह जान हैरान रह जाएंगे आप

Advertisement

देखें वीडियो- मुंबई की बारिश के बीच मलाइका अरोड़ा का दिखा स्टाइलिश लुक

Featured Video Of The Day
J&K Assembly Elections 2024: पहले दौरान में 61.1 प्रतिशत वोटिंग के क्या हैं मायने?
Topics mentioned in this article