Video:मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा 3 साल का बच्चा, कहा 'मम्मी चुरा लेती हैं मेरी चॉकलेट, भेज दो जेल'

Funny Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बच्चे की शिकायत इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. दरअसल, चॉकलेट गुम होने की शिकायत को लेकर बच्चा पापा, दादी या नानी तक नहीं, बल्कि सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया और अपनी मां के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी.

Advertisement
Read Time: 15 mins

Mummy Complaint Police Station: बच्चे बेहद मासूम होते हैं, उनकी मासूमित से जुड़े कई वीडियोज आए दिन देखने को मिलते रहते हैं. इसका अंदाजा आप हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगा सकते हैं, जिसमें महज एक तीन साल का बच्चा अपनी चॉकलेट गुम होने की शिकायक करने के लिए पापा, दादी या नानी तक नहीं, बल्कि सीधे पुलिस स्टेशन पहुंच गया. अपनी मम्मी की चोरी की हरकतों से परेशान होकर बच्चे पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपनी मां के खिलाफ ही शिकायत दर्ज करा दी. इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हंस-हंस कर लोट पोट हो जाएंगे.

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो मध्यप्रदेश के बुरहानपुर का बताया जा रहा है, जो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. वीडियो में बच्चे को कहते सुना जा रहा है कि, उसकी मां चॉकलेट और कैंडी चुरा लेती है. इसके साथ ही वह बता रहा है कि उसकी मां ने उसके गाल पर भी मारा है. हैरान करने वाली बात यह है कि, बच्चा न सिर्फ शिकायत बताता है, बल्कि मम्मी को जेल में डालने के लिए भी कहता है.

यह वीडियो सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हवा की तरह फैल रहा है, जिस पर यूजर्स खूब मौज लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो में बच्चे की नाराजगी देखते ही बन रही है. वीडियो में महिला पुलिसकर्मी बार-बार पूछती है कि, मम्मी और क्या कहती है? बच्चा अपने अंदाज में खेलते हुए सबकुछ बतलाता है. वहीं, बच्चे की शिकायत पर महिला पुलिसकर्मी भी एक कागज पर पेन से दिखावटी शिकायत लिखने लगीं. इस दौरान उनकी भी हंसी छूट पड़ी. दिखावटी शिकायत लिखने के बाद महिला पुलिसकर्मी ने बच्चे से साइन करने को कहा, तो बच्चा ने पेन लेकर कागज पर लाइनें खींच दी. 
 

Advertisement

* ""'Video: इस भारतीय टीचर का अमेरिका में धमाल, गणित के बोरिंग फॉमूलों को बना दिया मजेदार
* 'ग्राहकों के लिए कैफे की खास स्कीम! 'बदतमीज़ी की तो भरना पड़ेगा दोगुना बिल, तमीज़ से रहे तो मिलेगा डिस्काउंट'
* "Video: शादी के कॉन्ट्रैक्ट के बाद अब पति पत्नी को पिज्जा हट देगा हर महीने ट्रीट, जानिए वजह

Advertisement

देखें वीडियो- कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी 'फोन भूत' के प्रमोशन में आए नज़र