देखिए 'रियल स्पाइडरमैन' का ये वीडियो, दीवारों पर चलता और ऊंची बिल्डिंग्स से लगाता है छलांग

फिल्मी स्पाइडरमैन के वीडियोज तो सभी ने देखें हैं, लेकिन हाल में स्पाइडरमैन की तरह छलांग लगाते एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये कोई फिल्मी किरदार नहीं बल्कि सचमुच में एक इंसान है, जो बिल्कुल स्पाइडरमैन की तरह एक छलांग लगाता है.

विज्ञापन
Read Time: 10 mins

जब भी हम स्पाइडरमैन को एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर छलांग लगाते देखते हैं तो दिल और दिमाग रोमांच से भर जाता है. फिल्मी स्पाइडरमैन के वीडियोज तो सभी ने देखें हैं, लेकिन हाल में स्पाइडरमैन की तरह छलांग लगाते एक शख्स का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. ये कोई फिल्मी किरदार नहीं बल्कि सचमुच में एक इंसान है, जो बिल्कुल स्पाइडरमैन की तरह एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर छलांग लगाता और कूदता है.

गजब के स्टंट करता है ये शख्स
वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स ऊंची इमारतों से छलांग लगाता है. वह एक बिल्डिंग से दूसरी बिल्डिंग पर पलक झपकते कूद कर पहुंचता नजर आता है. कभी दीवारों पर चलता तो कभी दीवारों से रेंगते हुए उतरा, पल में एक इमारत से दूसरे इमारत पर लपकता नजर आता है. ऐसे लगता है धरती की ग्रेविटी इस इंसान के लिए काम नहीं करती. इस लड़के के कारमाने देख आंखों पर यकीन कर पाना मुश्किल होता है. सड़क पर खड़े लोग उसकी तस्वीरें लेते और वीडियो बनाते नजर आते हैं. 

4 लाख से अधिक बार देखा गया वीडियो
वीडियो को Figen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. असल जीवन के इस स्पाइडरमैन के वीडियो को  4 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है. वहीं 15 हजार से अधिक लाइक्स और 32 सौ से अधिक रिट्वीट्स हैं. सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो को देख अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे. कई यूजर्स ने लिखा, कि इसे देख कर ही बस मेरे घुटने टूट गए लगता है. वहीं एक यूजर ने इस लड़के की तुलना जंगल बुक वाले मोगली से कर दी. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth: उद्देश्य जागरूकता पैदा करना है: Hero Awards पर Arman Ali