कार वाले से पंगा लेना बाइक सवारों को पड़ा महंगा, आगे जो हुआ उसे देखकर हैरान रह जाएंगे आप

Shocking Accident Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मौके पर 'कर्मों का फल' मिलते दिखाई दे रहा है. वीडियो में बाइक सवार बदमाशों को कार वाले शख्स से पंगा लेना महंगा पड़ता नजर आ रहा है. वीडियो में देखें आगे क्या हुआ.

Advertisement
Read Time: 24 mins

Car And Bike Accident Video: इंटरनेट की दुनिया बड़ी ही 'अजब-गजब' है, यहां कब क्या देखने को मिल जाये कह नहीं सकते. अक्सर कई बार कुछ ऐसा देखने को मिल जाता है, जिससे दिल खुश हो जाता है, तो कभी कुछ वीडियोज प्रेरणा और जिंदगी के मायने समझा देता हैं, लेकिन कई बार कुछ ऐसे वीडियोज भी सामने आते हैं, जो गलत और सही में फर्क बतलाते हुए कर्मा का उदाहरण दे जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें एक अप्रत्याशित घटना देखने को मिल रही है. इस वीडियो में बाइक सवार बदमाशों को कार वाले शख्स से पंगा लेना महंगा पड़ता नजर आ रहा है. 

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अक्सर ऐसे कई वीडियोज (videos) देखने को मिल जाते हैं, जिसमें बदमाशों की गुंडागर्दी सरेआम देखने को मिल जाती है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप बदमाशों की सरेआम गुंडागर्दी का अंदाजा लगा सकते हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि हौसला बुलंद करते यह बाइक सवार बदमाश कैसे कार सवार पर बंदूक तान लेते हैं, लेकिन आगे जो होता है, उसे देखकर आप भी मान जाएंगे कि, कभी-कभी कर्मों का फल बहुत जल्दी ही मिल जाता है.



वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, सड़क पर कुछ गाड़ियां चल रही हैं, तो कुछ खड़ी हैं. इस दौरान एक सफेद रंग की कार एक अलग ढंग से लगी हुई होती है, जिसमें एक शख्स पहले से ही सवार है. इसी बीच वहां बाइक सवार दो लोग पहुंचते हैं, जिनमें से एक शख्स के हाथ में बंदूक दिखाई देती है. इस दौरान यह शख्स बाइक से उतरकर कार वाले को बंदूक से डराने की कोशिश करता नजर आता है, लेकिन तब तक कार वाला पूरा माजरा समझ जाता है और वो तेजी से अपनी कार लेकर वहां से निकल लेता है. 

Advertisement

वीडियो में आप देखेंगे कि, कैसे बाइक सवार बदमाश जल्दी से बाइक पर बैठकर वहां से निकलने की कोशिश करते ही हैं कि, तभी कार वाला बैक गियर लेकर तेजी से उनकी ओर आ जाता है और उन्हें एक जोरदार टक्कर मारता है. इस टक्कर में बाइक तो बर्बाद हो जाती है, लेकिन बाइक सवार अपनी जान बचाकर मौके से फरार हो जाते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. महज 28 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक दो लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं इस वीडियो को अब तक हजारों लोग लाइक भी कर चुके हैं. 

Advertisement

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, 'वे बहुत लकी थे कि मरने या फिर गंभीर रूप से घायल होने से बच गए'. एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'कार वाले ने अपनी जान बचाने के लिए बिल्कुल सही किया'.

Advertisement

* ""भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
* 'पैर फिसलते ही पलक झपकते ही गटर में बह गया बुजुर्ग, VIDEO देख कांप जाएगी रूह'
* "क्या आपने अंग्रेजी में सुनी है सत्यनारायण भगवान की कथा? एक बार जरूर देखें ये VIDEO

Advertisement

देखें वीडियो-अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का दिखा खास अंदाज, दोनों स्कूटी पर जाते हुए दिखे

Featured Video Of The Day
Fan को नहीं मिला Concert का Ticket, भेजा Legal Notice, लगाया गड़बड़ी का आरोप