VIDEO:टूटे दांतों से बच्चियों ने दिए जबरदस्त एक्सप्रेशन, डांस ने उड़ाए यूजर्स के होश

Cute Girl Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक क्लासिक बॉलीवुड सॉन्ग 'जाने कहां मेरा जिगर गया जी' पर दो छोटी बच्चियां गजब का डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में बच्चियों का अंदाज और एक्टिंग वाकई जबरदस्त है.

Advertisement
Read Time: 20 mins

Cute little Girls Dance Video: भारत में टिकटॉक बैन होने के बाद से ही इसकी जगह अब जैसे इंस्टाग्राम रील्स ने ले ली है. किसी भी गाने या डायलॉग ट्रेंड में आते ही इंस्टाग्राम पर इसकी रील्स का बाजार गर्म हो जाता है. इस कतार में बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक हर वर्ग के लोग शामिल हैं. लोग अक्सर ट्रेंडिंग सॉन्ग पर रील बनाकर रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनने में अपना ज्यादा से ज्यादा समय देते नजर आ रहे हैं. इसी कड़ी में स्कूल ड्रेस पहनीं इन दो छोटी बच्चियों की रील सबका ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं. वीडियो में बच्चियों का डांस और उनके एक्सप्रेशन इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहे हैं.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस क्यूट से वीडियो में दो छोटी बच्चियां स्कूल यूनिफॉर्म पहने एक क्लासिक बॉलीवुड गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. वीडियो में एक बच्ची अपने टूटे दांत से गजब की एक्टिंग कर रही है, जो यूजर्स को खूब पसंद आ रही है. 1955 की फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज 55' का गाना 'जाने कहां मेरा जिगर गया जी' पर दो बहनें जबरदस्त एक्सप्रेशन देती हुई डांस करती नजर आ रही हैं. गीता दत्त और मोहम्मद रफी की आवाज में गाया गया यह क्लासिक हिट सॉन्ग हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर ही देता है. वीडियो में बच्चियों का अंदाज और एक्टिंग वाकई जबरदस्त है. 

Advertisement

बताया जा रहा है कि, यह वीडियो खुद इन बच्चियों के पिता ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपने अकाउंट से शेयर किया है. वायरल हो रही यह इंस्टाग्राम रील इन दिनों सोशल मीडिया पर यूजर्स का दिल जीत रही है. इस वीडियो पर अब तक 990,770 लाइक्स आ चुके हैं. वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजाकियां अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा, 'अरे ये दोनों पूरा टॉम एंड जेरी हैं, बहुत हंसाते हैं. बेहद ही शानदार बहनें हैं.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कितनी ड्रामेबाज लड़कियां हैं. दोनों को ढेर सारा प्यार. आप लोगों देखकर बेहद ही खुशी होती है.'

Advertisement

* ""'जापान पर भी चला Katrina Kaif का 'जादू'! 'काला चश्मा' पर लड़कियों ने ऐसे लहराई कमर देखते रह गए लोग
* 'बिना हेलमेट गाड़ी चलाने वालों को लंकापति 'रावण' ने पढ़ाया सेफ्टी का पाठ, मुंबई पुलिस ने शेयर किया Video
* "स्कॉटलैंड और भारत के इस म्यूजिक मैशअप पर विदेशी दूल्हे संग देसी दुल्हन ने मारी एंट्री, देखते रह गए घराती-बाराती

Advertisement

देखें वीडियो- आलिया भट्ट की गोद भराई: करण जौहर, श्वेता बच्चन और अन्य 'वास्तु' के बाहर कैमरे में हुईं कैद

Featured Video Of The Day
Hathras Satsang Stampede: ऐसे बड़े आयोजनों के लिए SOP बनाई जाए: Akhilesh Yadav