ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ऋषिकेश पहुंचे विराट-अनुष्का, स्वामी दयानंद गिरि आश्रम पहुंचकर लिया आशीर्वाद, तस्वीरें वायरल

विराट और अनुष्का की ऋषिकेश यात्रा के कुछ दिनों पहले दोनों ने अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन के एक आश्रम में आशीर्वाद मांगा.

Advertisement
Read Time: 5 mins
ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले ऋषिकेश पहुंचे विराट-अनुष्का, स्वामी दयानंद गिरि आश्रम पहुंचकर लिया आशीर्वाद

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज से पहले, क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने ऋषिकेश (Rishikesh) की धार्मिक यात्रा की. दंपति ने स्वामी दयानंद गिरि आश्रम का दौरा किया. कई तस्वीरें वायरल हुईं, जिनमें अनुष्का और विराट आश्रम में पूजा करते नजर आ रहे हैं.

विराट ने आश्रम में अन्य भक्तों को सेल्फी लेने के लिए कहा. खबर है कि विराट और अनुष्का आश्रम में सार्वजनिक धार्मिक अनुष्ठान में भी भाग लेंगे और फिर भंडारा आयोजित करेंगे. विराट और अनुष्का की ऋषिकेश यात्रा के कुछ दिनों पहले दोनों ने अपनी बेटी वामिका के साथ वृंदावन के एक आश्रम में आशीर्वाद मांगा.

मैचों की बात करें तो, ऑस्ट्रेलिया चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के लिए आने वाले कुछ दिनों में भारत का दौरा करने के लिए तैयार है. बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी 2023 के नाम से लोकप्रिय यह सीरीज विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में शीर्ष दो स्थानों का निर्धारण करने में महत्वपूर्ण होगी. शीर्ष टीमें जून में द ओवल में होने वाले एकमात्र चैंपियनशिप गेम के लिए प्लेऑफ़ स्थिति अर्जित करेंगी.

सीरीज 9 फरवरी से नागपुर में शुरू होगी, जबकि वनडे 17 मार्च से मुंबई में शुरू होगा.

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: घरवाले कहेंगे बेटी कहां गई? घर नहीं जाऊंगी.. और रो पड़ी दादी