खेल-खेल में डॉगी के साथ हो गया 'खेला', Video देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो बचपन की यादें ताजा कर रहा है. वीडियो को खास बना रहा है एक पालतू डॉगी, जिसके मासूमियत भरे गुस्से को देखकर आप भी दिल हार बैठेंगे.

Advertisement
Read Time: 24 mins
मालिक ने Doggy के साथ खेला मजेदार खेल, Video देख छूट जाएगी हंसी

इसमें कोई शक नहीं है कि डॉग्स इंसानों के सबसे अच्छे दोस्त होते हैं. ये वफादार होने के साथ-साथ काफी होशियार भी होते हैं. शायद ये भी वजह है कि ज्यादातर लोग डॉग्स पालना पसंद करते हैं और अपने परिवार के सदस्य की तरह उसे ट्रीट भी करते हैं. अक्सर ऐसे वीडियोज आये दिन वायरल होते रहते हैं, जिनमें डॉग्स को उनके मालिक के साथ मस्ती भरे अंदाज में देखा जाता है. इन वीडियोज में कभी डॉग्स अपने मालिक के काम में हाथ बटाते नजर आते हैं, तो कभी खेल-खेल में अपना प्यार और गुस्सा जाहिर करते हुए नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे दिल जीत लेने वाले वीडियोज देखने को मिलते रहते हैं, जिसे देखकर किसी का भी दिन बन जाये. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें खेल में हारे डॉग का रिएक्शन देख आप भी अपना दिल हार बैठेंगे.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर अपनी मासूमियत भरे अंदाज में गुस्सा जाहिर करते इस डॉग का वीडियो देखने का बाद आप भी इसे बार-बार देखने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में दो लोग एक गेम खेलते नजर आ रहे हैं, जिनके साथ उनका पालतू डॉगी भी खेल में उन्हें टक्कर देने के लिए वहां तैयार बैठा है. खेल शुरू होने के चंद सेकंड बाद ही डॉग पहली बार में आउट हो जाता है, जो डॉग को कतई गवारा नहीं था, इसका अंदाजा वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है. आउट होन के बाद भी डॉग अपनी मनमानी करते हुए हाथ आगे रख लेता है, जिस पर मालिक उसे समझाता है कि एक हाथ को पीछे करो, क्योंकि अब वो सिर्फ एक ही हाथ से खेल सकता है. वीडियो में आगे महिला आउट होती नजर आती है. गेम में आगे अगले ही पल डॉगी पूरी तरह से आउट हो जाता है, जिसके बाद डॉगी बड़े ही क्यूट तरीके से अपना गुस्सा जाहिर करता है, जिसे देख मालिक की हंसी छूट जाती है. 

Advertisement

Advertisement

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है. ट्विटर पर इस वीडियो को @iamdesh_singh अंकाउट से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है कि, 'पहले ही राउंड में गेम से बाहर हुए डॉग का रिएक्शन देखें. ' वीडियो में डॉग का रिएक्शन वाकई लाजवाब है. इस खेल को आप में से कई लोगों ने अपने बचपन में खेला होगा. बचपन की यादें ताजा करता यह वीडियो आपका भी दिल खुश कर देगा.

Advertisement

* ""कभी देखा है ऐसा अजीबोगरीब क्रिएशन? इंजीनियर ने बना डाली आधे पहिये वाली साइकिल
* 'मिस्टर इंडिया' चला रहे हैं बाइक, Video ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल
* "बार-बार देखने के बाद भी इस Video को देख कंफ्यूज हैं लोग! आप भी दौड़ा सकते हैं दिमाग के घोड़े

Advertisement

देखें वीडियो- खूबसूरत अंदाज में दिखीं रणबीर और वाणी कपूर की जोड़ी

Featured Video Of The Day
T20 World Cup Final: Team India के फाइनल जीतने की एक ये ज्यादा वजह, जानें क्या बोले Young Cricketers
Topics mentioned in this article