Viral Video: तोते ने यूक्रेन का झंडा फहराया, सोशल मीडिया यूज़र्स हुए हैरान

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तोता अपनी चोंच से यूक्रेन के झंडे को फहरा रहा है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया गया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

सोशल मीडिया पर कई वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं. आज भी एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तोता अपनी चोंच से यूक्रेन के झंडे को फहरा रहा है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी शेयर किया गया है. कैप्शन में लिखा है- सुप्रभात, हमलोग यूक्रेन से हैं. 

वीडियो देखें

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तोता यूक्रेन के झंडे को अपनी चोंच से उठा रहा है. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो के साथ एक कैप्शन भी लिखा गया है. कैप्शन में लिखा है- गुड मॉर्निंग, हमलोग यूक्रेन से हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोगों द्वारा बहुत ही ज़्यादा पसंद किया जा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो को TsybulskaLiubov नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक तोता बहुत ही आसानी से अपनी चोंच की मदद से यूक्रेन के झंडे को फहरा रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि तोते का रंग और यूक्रेन का झंडा दोनों एक जैसा ही लग रहा है.

इस वीडियो पर सोशल मीडिया के यूज़र्स बहुत ही ज़्यादा प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा- हम यूक्रेन के साथ हैं. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हम यूक्रेन को आज़ाद देखना चाहते हैं.

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!