पाकिस्तानी कलाकार ने बॉलीवुड के गाने पर बजाई गजब की धुन, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

इस वीडियो (Video) में उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू वाद्य यंत्र से संगीत (Music) बजा रहे हैं. इसे बजाने के दौरान उनके चेहरे पर कमाल की मुस्कान दिख रही है. जिस तरीके से नूर वाद्य यंत्र को बजा रहे हैं और जो खुशी उनके चेहरे पर झलक रही है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
नई दिल्ली:

हमारे आसपास मौजूद लोगों में हुनर की कोई कमी नहीं है. मगर कई लोगों का हुनर ऐसा होता है, जिसकी तरफ हर किसी का ध्यान चला ही जाता है. ऐसे ही कमाल के कलाकार है पाकिस्तान (Pakistan) के रहने वाले उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू. दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू का एक वीडियो काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है. वीडियो पाकिस्तान के एक संगीतकार ने पोस्ट किया है जिसमें उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू फिल्म राजा हिंदु्स्तानी की गीत की धुन "आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके", गजब की धन बजा रहे हैं.

अब ये वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी धूम मचा रहा है. राजा हिंदुस्तानी (Raja Hindustani) के सबसे फेमस गाने का संगीत बजाते हुए यह वायरल वीडियो (Viral Video) दानियाल अहमद ने अपने इंस्टाग्राम पेज से साझा किया है. वीडियो (Video) में उस्ताद नूर बख्श बलोची बेंजू वाद्य यंत्र से संगीत (Music) बजा रहे हैं. इसे बजाने के दौरान उनके चेहरे पर कमाल की मुस्कान दिख रही है. जिस सहज तरीके से नूर वाद्य यंत्र को बजा रहे हैं और जो खुशी उनके चेहरे पर झलक रही है.

Advertisement

इसी वीडियो को देखने के बाद लोग काफी खुश हो गए. आलम ये है कि हर कोई सोशल मीडिया पर उस्ताद नूर बख्स बलोची बेंजू (Benju) की तारीफ करता नजर आ रहा है. इस वीडियो (Video) को अब तक दो लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. दानियाल अहमद ने इस वीडियो के साथ अपनी पोस्ट में लिखा-"बलूची बेंजू पर उस्ताद नूर बख्श आए हो मेरी जिंदगी में, का मधुर संगीत बजाते हुए. दुनिया भर से मिल रहे प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया. यह गीत नूर को खोजने के सफर जैसा ही आनंदमय था." 

Advertisement

ये भी पढ़ें: हरी मिर्च का हलवा... सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, फोटो देखते ही लोग बोले- क्या ये खाने के लिए है ?

Advertisement

दानियाल ने आगे लिखा-"नूर के संगीत में आनंद के अलावा उनके बारे में जानने के लिए बहुत कुछ है. मैंने कभी नहीं सोचा था आगे क्या होगा लेकिन अब मैं महसूस करता हूं कि जिस तरीके से नूर के गीत हमें आनंद से भर रहे हैं, उसी तरह इन्हें आर्थिक मदद मिलेगी " आए हो मेरी जिंदगी में तुम बहार बनके गाना 1996 में आई फिल्म राजा हिंदुस्तानी का है. इस फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर मुख्य भूमिका में थे और यह गाना इन्हीं दोनों पर फिल्माया गया था. 
 

Advertisement