पैराग्लाइडिंग कर रहे शख्स ने किया हैरतअंगेज स्टंट, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स पहाड़ी से नीचे उतरने के दौरान पैराशूट (Parachute) पर ग्लाइड करते दिख रहा है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

कई लोग एडवेंचर (Adventure) के काफी शौकीन होते हैं. मगर कुछ लोग तूफानी करने के रास्ते तलाशते हैं. ऐसे लोगों के करतब जब लोगों तक पहुंचते हैं तो उन्हें देख हर कोई दांतों तले उंगली दबाने पर मजूबर हो जाता है. इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसे ही शख्स का वीडियो (Video) खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जो कि कमाल का स्टंट दिखाता है. इस वीडियो (Video) को देखने के बाद यकीनन आप भी दंग रह जाएंगे.

सोशल मीडिया (Social Media) पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें देखा जा सकता है कि एक शख्स पहाड़ी से नीचे उतरने के दौरान पैराशूट (Parachute) पर ग्लाइड करते दिख रहा है. कहने को तो ये भले ही आम  लग रहा हो, लेकिन वीडियो को देखते समय ट्विस्ट वहां आ जाता है, जब यह शख्स तेजी से नीचे आने के दौरान अपने पैराशूट का एक स्ट्रिंग खींचकर तेजी से हवा में ऊपर की ओर जाता है. फिर तेजी से हवा में एक गोल चक्कर काट फिर जमीन की तरफ तेजी से नीचे की तरफ आने लगता है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो (Video) को देख यूजर्स भौचक्के रह गए. इसके साथ ही उन्हें इस पर यकीन भी नहीं हो रहा है. कार्ल वीसेथ एक प्रोफेशनल पैराशूट (Parachute) ग्लाइडर होने के साथ ही एडवेंचर्स स्पोर्ट को अलग ही लेवल पर ले जा रहे हैं. फिलहाल उनके कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुए हैं और लाखों यूजर्स ने इन्हें जमकर देखा और लाइक किया है.

ये भी पढ़ें: शख्स ने जमी हुई झील के नीचे दिखाया हैरतअंगेज स्टंट, वीडियो देख हर कोई रह जाएगा दंग

आपको बता दें कि वीडियो (Video) में दिख रहे कार्ल वीसेथ इसी तरह के कारनामों के लिए पहचाने जाते हैं. यही वजह है कि जब भी उनके वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर पोस्ट किए जाते हैं वो जमकर वायरल होते हैं. इसके साथ ही लोग भी उनके वीडियो को जमकर शेयर करते हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
UK General Election 2024: बड़ी जीत की ओर बढ़ रही Keir Starmer की Labour Party, हार की कगार पर Rishi Sunak