ITBP के जवान का ये गाना सुनकर दिल हो जाएगा खुश, देखें VIDEO

इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) के एक जवान का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर हर किसी का दिल जीत रहा है. वीडियो में जवान गिटार की धुन पर मधुर गीत गाता सुनाई दे रहा है. जवान के इस खूबसूरत वीडियो को इंटरनेट पर खूब पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 6 mins
I

देश की सीमा के पहरेदार हमारे जवान कठिन परिस्थितियों में भी देश की रक्षा करते हैं, विपरीत परिस्थितियों में जीने के बावजूद इनका जज्बा और जिंदगी जीने का तरीका एक सीख दे जाता है. हाल ही में इंडो-तिब्बतन बॉर्डर पुलिस (ITBP) के एक जवान का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह गिटार की धुन पर मधुर गीत गाते सुनाई दे रहे हैं. जवान के इस खूबसूरत वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

मोमिना मुस्तहसन और राहत फतेह अली खान का बेहद खूबसूरत गाना 'आफरीन-आफरीन' को अपनी सुरीली आवाज में गाते एक जवान का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में सिर पर पगड़ी पहने सेना का एक जवान मधुर गीत गाता नजर आ रहा है, तो वहीं एक जवान हाथों में गिटार पकड़ कर खूबसूरत धुन बजा रहा है. उनकी जुगलबंदी देख आंखों को जितना ही सुकून मिलता है, उससे अधिक चैन खूबसूरत गीत सुन का आता है. सोशल मीडिया यूजर्स इस गाने को सुनकर मंत्रमुग्ध हो रहे हैं और जवान की काबिलियत की तारीफ कर रहे हैं.

आईटीबीपी के जवान सीमा पर बेहद कठिन हालातों में अपनी ड्यूटी करते हैं. इन कठिन हालातों में भी अपने अंदर अपने शौक को जिंदा रखना और पूरी जिंदादिली से ऐसे तराना छेड़ना तारीफ के काबिल है. आईटीबीपी के जवान तिब्बत क्षेत्र में भारत और चीन की बॉर्डर पर 'फर्स्ट लाइन ऑफ डिफेंस' हैं. इसके अलावा दुर्गम इलाकों में डिजास्टर मैनेजमेंट और इंफ्रास्ट्रक्चर तैयार करने में उन्हें महारत हासिल है. कई मौकों पर सेना के इन जवानों ने खुद को साबित किया है. 

* ""Bikini में घूम रहीं विदेशी लड़कियों के बीच अचानक लहंगा चुन्नी में पहुंच गई महिला, देखें रिएक्शन
* 'ट्रेन की छत पर चढ़ने की कैसे जुगाड़ भिड़ा रही थी महिला, VIDEO में देखें आगे क्या हुआ
* "सफेद बाघों के सामने थे कई लोग, तभी हुआ कुछ ऐसा जिसे देख थर्र-थर्र कांपने लगेगा कलेजा

देखें वीडियो- करीना कपूर खान बांद्रा में हुईं स्पॉट, देखें खास अंदाज

Featured Video Of The Day
NDTV Yuva Conclave | Dark Comedy से खुलता है दिमाग: Comedian Gaurav Gupta | NDTV India