आखिर क्यों पाकिस्तान में कुल्फी बेच रहे इस शख्स को देख लोगों को आई डोनाल्ड ट्रंप की याद, देखें VIDEO

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग कंफ्यूज हो रहे हैं और कुल्फी वाले की शक्ल को देखकर उनके हमशक्ल के होने के तुक्के लगा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
कुल्फीवाले का ये वीडियो हो रहा वायरल.

इंटरनेट के खजाने के कई बार ऐसे वीडियोज सामने आ जाते हैं, जो कई बार आपकी आंखों को धोखा दे जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर सामने आ रहा है, जिसमें कुल्फी बेचते एक शख्स को देख आप भी धोखा खा सकते हैं. इस शख्स को देखकर कई लोग इन्हें अमेरिका के 'पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप' (Donald Trump Lookalike Spotted) समझ बैठे हैं, तो कुछ लोग इन्हें ट्रंप का हमशक्ल (Donald Trump Lookalike kulfi seller) बता रहे हैं. चलिए जानते हैं आखिर में इस वीडियो (kulfi seller) के पीछे का सच क्या है, जिसे देखकर लोग धोखा खा रहे हैं.

Advertisement

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर Azfar Khan नाम के अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में पठानी कुर्ता पजामा पहने एक शख्स ‘कुल्फी खा लो कुल्फी' गाते हुए ठेले पर कुल्फी बेच रहा है. उसकी कुल्फी बेचने का अंदाज तो कमाल का है ही, उसका लुक इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. वह देखने में 'डोनाल्ड ट्रंप' (Trump selling kulfi in Pakistan?) की तरह लग रहा, वहीं कुछ लोगों को वह यूके के पूर्व प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन की तरह लगा, तो कुछ को दोनों का मिश्रण. दरअसल, इस शख्स को लोग एल्बिनिज्म का शिकार बता रहे है, जिसकी वजह से उसके शरीर और बालों का रंग बदल गया है.

Advertisement

लोग बोले- ये तो ‘बोरिस ट्रंप' लग रहा

वीडियो को इंस्टाग्राम पर महज दो दिनों में करीब साढ़े 3 लाख लाइक्स आ चुके हैं और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'क्या असली ट्रंप हैं या सिर्फ मैं ऐसा देख रहा हूं.' दूसरे ने लिखा, 'वह वास्तव में बोरिस और ट्रंप का मिश्रण जैसा दिखता है.' तीसरे ने लिखा, 'भाई ट्रंप (Donald trump kulfi seller) के क्या दिन आ गए.' चौथे ने लिखा, 'मजाक छोड़ों, भाई गा कितना अच्छा रहा है, देखो.'

Advertisement
Featured Video Of The Day
भोपाल कलेक्टर ने बताया स्कूलों की मनमानी पर कैसे लगाएंगे लगाम