बास्केटबॉल मैदान में लड़ बैठी दो टीम, खिलाड़ियों ने एक-दूजे पर जमकर बरसाए लात-घूसे

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें बास्केटबॉल के दो दिग्गज कोच आपस में भिड़ गए. उन दोनों के बीच गजब की मारपीट हुई. अब इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर किया है.
नई दिल्ली:

बचपन में खेल हर कोई खेल-खेल में कई बार लड़ा होगा. लेकिन जब आप किसी बड़े लेवल पर खेलते हैं तो वहां खेल भावना का बड़ा ख्याल रखा जाता है. इसलिए खिलाड़ी (Players) मैच शुरू होने से पहले या फिर खत्म होने के बाद एक-दूसरे के खेल (Game) को भी सराहाते हैं. लेकिन कुछ एक बार मैदान पर ऐसे अजीबोगरीब वाकये घटते हैं, जिन्हें देख हर कोई हैरत में पड़ जाता है. इन दिनों फिर से सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, उसमें बास्केटबॉल के दो दिग्गज कोच आपस में भिड़ गए. उन दोनों के बीच गजब की मारपीट हुई. मिशिगन मैन बास्केटबॉल के कोच Juwan Howard और विनकॉसिन कोच Greg Gard के बीच यह लड़ाई तब हुई, जब उनकी टीमें हाथ मिला रही थी. अब इस घटना का वीडियो (Video) भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. वायरल वीडियो (Viral Video) में देखा जा सकता है कि कैसे ग्रेग बाकी खिलाड़ियों (Players) से मैच खत्म होने के बाद हाथ मिलाते हैं. 

Advertisement

ये भी पढ़ें: गुस्सैल सांड ने साइकिल सवार शख्स को हवा में उठाकर पटका, वायरल वीडियो देख ही डर गए लोग

Advertisement

इसी दौरान उन दोनों के बीच किसी बात पर कहासुनी हो जाती है. इसके बाद होवर्ड ग्रेग के चेहरे की ओर हाथ करते हैं, दोनों एक-दूसरे से मारपीट करने को तैयार हो जाते हैं. इसी बीच दोनों टीमों के खिलाड़ी भी वहां पहुंच जाते हैं. फिर दोनों टीम के खिलाड़ी अपने-अपने कोच (Coah) की रक्षा को लेकर एक-दूसरे के खिलाफ एग्रेसिव हो जाते हैं. माहौल में गर्मी की वजह से दोनों टीम आपस भी भिड़ जाती है. दोनों टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे से बुरी तरह लड़ने लगते हैं. जबकि स्टेडियम में मौजूद दर्शकों की भी चीखें बीच में सुनाई देती हैं. 

Advertisement

ये भी देखें: जब आर्य बब्बर की हो गई पायलट से बहस...

Featured Video Of The Day
Jagannath Rath Yatra 2024 शुरू, Gundicha Temple पहुंचेंगे भगवान जगन्नाथ, Balabhadra और Subhadra