उड़ते हुए हेलीकॉप्टर में लटककर YouTubers ने किया खतरनाक स्टंट, हवा में Pull-Ups लगाकर बनाया रिकॉर्ड

हाल ही में अपनी फिटनेस को लेकर सजग रहने वाले डच के दो यूट्यूबर्स (YouTuber) ने हेलीकॉप्टर से लटकते हुए एक मिनट में सबसे अधिक पुल-अप करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ दिया है, जिनका वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने खुद शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 5 mins
Y

वर्कआउट कर सुडौल बॉडी पाने के लिए लोग क्या कुछ नहीं करते, लेकिन इसके लिए बहुत ही ज्यादा धैर्य की जरूरत होती है. यूं तो लोग जिम में जाकर वर्कआउट करते ही हैं, लेकिन कुछ लोग अजीबोगरीब तरीके से भी जिम करते नजर आते हैं. क्या आपने कभी किसी को हेलीकॉप्टर से लटककर वर्कआउट करते देखा है? दरअसल, हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसे देखकर एक मिनट के लिए आपका भी सिर चकरा जाएगा. वीडियो में दो शख्स उड़ते हुए हेलीकॉप्टर में लटककर वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. जिसके चलते इन दोनों का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज हो चुका है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे ये दो शख्स हेलीकॉप्टर से लटककर हवा में पुल-अप कर रहे हैं. बता दें कि इनका वीडियो गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने खुद शेयर किया है. दरअसल, अर्जेन अल्बर्स और स्टेन ब्राउनी नाम के दो यूट्यूबर ने बेल्जियम के एंटवर्प में होवेनन एयरफील्ड में पुल-अप करने के पिछले रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे फिटनेस इन्फ्लुएंसर हेलीकॉप्टर से लटककर 25 पुल-अप (25 pull-ups) करने के बाद गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हैं. 

यहां देखें वीडियो

Featured Video Of The Day
Aashiqui 3: हाई कोर्ट के फ़ैसले पर बोले Vishesh Bhatt | EXCLUSIVE