पाकिस्तानी लड़कों ने 'ऊ अंटावा' गाने पर किया जबरदस्त डांस, लोगों ने कहा- गर्दा मचा दिए हो गुरु

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का जादू ही कुछ ऐसा रहा कि देश ही नहीं विदेशों में लोग इस फिल्म के गानों को खूब पसंद करते हैं. फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग ऊ अंटावा पर पड़ोसी मुल्क के दो लड़कों ने कमाल का डांस किया.

Advertisement
Read Time: 5 mins

फिल्म पुष्पा का क्रेज देश ही नहीं दुनिया भर में सिने प्रेमियों पर बना हुआ है. इस फिल्म के गाने भी जबरदस्त हिट हुए थे, आज भी महफिलों में ये गाने बजते ही, पैर अपने आप थिरकने लगते हैं. अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की इस फिल्म का जादू ही कुछ ऐसा रहा कि देश ही नहीं विदेशों में लोग इस फिल्म के गानों को खूब पसंद करते हैं. फिल्म के पॉपुलर सॉन्ग ऊ अंटावा पर पड़ोसी मुल्क के दो लड़कों ने कमाल का डांस किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पुष्पा के गाने पर किया कमाल का डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुआ वीडियो पाकिस्तान के किसी शादी फंक्शन के दौरान का लग रहा. वीडियो में काले रंग का कुर्ता पजामा पहने दो लड़के फिल्म पुष्पा के सॉग्न ‘ऊ अंटावा' (Oo antava) पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. लड़के गाने के एक-एक स्टेप को फॉलो करते हुए ऐसे-ऐसे लटके-झटके दिखाते हैं, कि अच्छी-अच्छी हीरोइन भी उनके आगे फीकी पड़ जाएं. डांस स्टेप्स के साथ ही इन दोनों लड़कों की एनर्जी और एक्सप्रेशन्स भी कमाल के नजर आ रहे हैं.

यूजर्स बोले- दिल लूट लिया

वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वीडियो पर 35 हजार के आसपास लाइक्स आ चुके हैं. वहीं यूजर वीडियो पर दिलचस्प कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, थोड़ा मीठा ज्यादा हो गया. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, लूट लिया, लूट लिया. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, वाह भाई खुश कर दित्ता. 

Featured Video Of The Day
Hathras Stampede: सत्संग करवाने वाला स्वंयभू बाबा यौन शोषण का आरोपी रहा है