पोते ने मांगी दादी से पूरी संपत्ति, दादी ने कहा- प्यार सबसे बड़ा है, अगर समझ में ना आए तो मेरी चप्पल तैयार है

दादी और बच्चों के बीच प्यार तो जगजाहिर है. दादी अपने पोते और पोतियों से खूब प्यार करती है. सोशल मीडिया पर नोंकझोंक और प्यार के वीडियो आते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है.

Advertisement
Read Time: 10 mins

दादी और बच्चों के बीच प्यार तो जगजाहिर है. दादी अपने पोते और पोतियों से खूब प्यार करती है. सोशल मीडिया पर नोंकझोंक और प्यार के वीडियो आते रहते हैं. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो दिल को छू लेने वाला है. इस वीडियो में प्यार और पैसे के महत्व के बारे में बताया जा रहा है. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी आंखें भी नम हो जाएगी. पहले आप इस वीडियो को देखें.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का अपनी दादी के साथ हंसी-मजाक कर रहा है. साथ ही साथ इस वीडियो को रिकॉर्ड कर रहा है. लड़का अपनी दादी से कहता है कि मेरे दोस्त की दादी ने अपना घर उसके नाम कर दिया है और मैं किराए के घर में रहता हूं. इस पर दादी जवाब देते हुए कहती है कि दादी तेरे साथ रहती है. सबकुछ पैसा नहीं पोता है, प्यार बड़ा होता है. लोगों को दादी-पोते की ये प्यार भरी नोंकझोक खूब पसंद आ रही है. इस वीडियो में ख़ास संदेश मिल रहा है. वीडियो के ज़रिए हमें संदेश मिल रहा है कि पैसा सबकुछ नहीं होता है.

इस वीडियो को फेसबुक पर झांसी लाइव नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है, जो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो ने पोते को कहा कि ऐसा चप्पल मारूंगी कि सब समझ में आ जाएगा. ये बात सुनकर कई यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किए हैं. विशाल जैन नाम के यूज़र ने कहा है कि चप्पल दुनिया का सबसे खतरनाक औजार है. वहीं इस वीडियो को देखने के बाद कई यूज़र्स ने कहा कि ये दादी बिल्कुल मेरी दादी की तरह है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Ganpati Visarjan Mumbai: गणपति विसर्जन के लिए BMC की क्या हैं खास तैयारियां?
Topics mentioned in this article