क्या कचरा साफ करने वाली झाड़ू से मिल सकता है भरपूर पोषण? न्यूट्रिशनल फैक्ट्स के लेबल वाली झाड़ू के वायरल होने के बाद उठे सवाल

एक झाड़ू सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसका लेबल कई यूजर्स को चौंका रहा है, जिसे देखकर वो मजेदार किस्म के कमेंट्स भी कर रहे हैं. क्या आपने अब तक ऐसी झाड़ू देखी?

Advertisement
Read Time: 2 mins

एक झाड़ू का काम ये होता है कि उससे घर की सफाई की जाती है. धूल झाड़ी जाती है, कचरा बुहारा जाता है. ऐसी झाड़ू को आमतौर पर भारतीय घरों में फूल झाड़ू कहा जाता है, जिसका पोषण से कोई लेना देना नहीं होता, तो फिर झाड़ू पर न्यूट्रिशनल फैक्ट्स का टैग लगा कर पूरी डिटेल देने की क्या जरूरत है. यही सवाल आप भी पूछेंगे जब आपको किसी झाड़ू पर ऐसा टैग लगा हुआ दिखाई देगा. ऐसी एक झाड़ू सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है, जिसका लेबल कई यूजर्स को चौंका रहा है, जिसे देखकर वो मजेदार किस्म के कमेंट्स भी कर रहे हैं. क्या आपने अब तक देखी ऐसी झाड़ू?

कैलोरी वाली झाड़ू

रेडिट पर लव बर्ड 8999 नाम के यूजर ने ये पिक शेयर की है, जिसमें एक फूल झाड़ू दिख रही है. ये झाड़ू एक पन्नी यानी की प्लास्टिक कवर में पैक है. इस कवर पर झाड़ू के न्यूट्रिशन फैक्ट्स लिखे हुए हैं, जिसमें बताया गया है कि झाड़ू में 150 कैलोरी है. साथ ही कंटेंट लिस्ट में येलो स्टोन ग्राउंड कॉर्न, कनोला ऑयल, नमक और लाइम के ट्रेसेज होने की बात लिखी है. इसे शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन दिया कि, झाड़ू में भी 150 कैलोरी होती हैं भई. इस पोस्ट को खबर लिखे जाने तक 1800 अपवोट्स मिल चुके हैं और ये नंबर भी तेजी से बढ़ रहे हैं. इस पोस्ट को देखने के बाद यूजर्स भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

यहां देखें पोस्ट

Ye jhadu me bhi 150 calorie hote hai bhai ????
byu/Live-Bird8999 inindiameme

वेट लॉस की बेस्ट डाइट

एक यूजर ने ये लेबल देख कर कमेंट किया कि,  उन्हें नहीं पता था कि झाड़ू को खा भी सकते हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि, 'ये झाड़ू वेट लॉस के लिए बेस्ट डाइट हो सकती है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'असल में ये एक ही बार में 150 किलो कैलोरी मेल्ट कर सकती है.' एक यूजर ने लिखा कि, 'अब पता चला कि मम्मी झाड़ू से क्यों मारती थी.' एक और यूजर ने लिखा कि, 'इसे जितनी बार देखो उतनी ज्यादा फनी लग रही है.'

Advertisement

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Jammu Kashmir Assembly Elections: AIP और जमाते इस्लामी के समर्थन वाले निर्दलीय किसका खेल बिगाड़ेंगे?