सो रहे शख्स को इस तरह किया बर्थडे विश की कांप उठी रूह, रिएक्शन देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

जन्मदिन के दिन अक्सर लोग बर्थडे गर्ल या ब्वॉय को जन्मदिन की बधाइयां देते हैं, लेकिन हाल ही में वायरल ऐसी बर्थडे विश को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 15 mins

जन्मदिन का दिन हर इंसान के लिए बेहद खास होता है, इस दिन उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स मिलते हैं और लोग उन्हें अपने-अपने तरीके से जन्मदिन की बधाई भी देते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके विश करने का तरीका जरा हटकर होता है, जो कई बार चौंका भी देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक टीवी की एक्ट्रेस जिस तरह से बर्थडे की बधाई दे रही है, उसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे. वीडियो में बर्थडे ब्वॉय का रिएक्शन वाकई देखने लायक है.

इंस्टाग्राम पर kanakalasuma नाम से बने पेज पर यह वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक शख्स आराम से कुर्सी पर बैठा हुआ सो रहा होता है, तभी एक्ट्रेस और टीवी प्रेजेंटर सुमा कनकला वहां पर आती हैं. इस दौरान पहले तो बड़े प्यार से उसके पास जाकर खड़ी हो जाती है और फिर धीरे से कानों के पास आती है व काफी जोर से हैप्पी बर्थडे टू यू गाना गाने लगती है, इस बीच बर्थडे ब्वॉय एक दम भौचक्का रह जाता है और डर के मारे कुर्सी से उठकर एकदम से खड़ा हो जाता है. इसके बाद सुमा ताली बजाते हुए शख्स को जन्मदिन की बधाई देने लगती हैं. यही नहीं इस बीच वो खुद की भी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पातीं.

यहां देखें वीडियो

Advertisement

इंस्टाग्राम पर सुमा का इस तरह से जन्मदिन की बधाई देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक 18 लाख 91 से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कोई इसे बहुत ही फनी बर्थडे विश बता रहा है, तो कोई कह रहा है कि ऐसी जन्मदिन की बधाई देने से बेहतर है कि आप बर्थडे विश ही ना करो. एक यूजर ने कमेंट किया कि, 'बेचारे सोते हुए इंसान को ऐसे भी कोई जगाता है क्या.' इंटरनेट पर अक्सर इस तरह के कई मजेदार बर्थडे विश वायरल होते ही रहते हैं, लेकिन यह महिला जिस तरह से इस आदमी को बधाई दे रही है, वो वाकई बहुत मजेदार और हैरान कर देने वाला है. वहीं, बेचारा सोता हुआ आदमी हैरान परेशान हो जाता है.

Advertisement

ये भी देखें- साथ स्पॉट हुए आमिर खान और उनके बेटे जुनैद

Featured Video Of The Day
Kolkata Rape-Murder Case: जूनियर डॉक्टरों की हड़ताल खत्म, शनिवार से काम पर लौटेंगे | Breaking News