एक कमाता था नौ खाते थे... नौकरी, तनख्वाह, वेतन और सैलरी पर महिला ने कही ऐसी बात, लोग बोले- क्या Logic दिया है दीदी...

महिला ने इस विषय पर ऐसा लॉजिक दिया है कि लोग वीडियो देखकर हैरान हो रहे हैं और महिला की तारीफ भी कर रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

सोशल मीडिया पर हर रोज़ हमें कुछ न कुछ नया और अनोखा देखने को मिलता है. बहुत बार तो हमें ऐसे वीडियो भी देखने को मिलते हैं, जिनसे हमें कोई जरूरी जानकारी और ज्ञानवर्धक बातें पता चलती हैं. और कई बार तो कुछ ऐसे वीडियो भी होते हैं, जिन्हें देख हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक खूबसूरत वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला सैलरी, वेतन और नौकरी के बारे में कुछ बता रही है. महिला ने इस विषय पर ऐसा लॉजिक दिया है कि लोग वीडियो देखकर हैरान हो रहे हैं और महिला की तारीफ भी कर रहे हैं.

वायरल वीडियो में महिला बढ़ती इनकम और महंगाई पर अपनी समझ के मुताबिक अपनी राय दे रही है, जो काफी दिलचस्प है. वीडियो में महिला इस बात पर चर्चा कर रही है कि कैसे पहले एक शख्स की नौकरी पर कई लोग निर्भर रहते थे और पूरा का पूरा घर चलता था, लेकिन अब एक शख्स की नौकरी से अकेले का खर्च चला पाना भी मुश्किल हो गया है.

देखें Video:

Advertisement

महिला वीडियो में महिला कह रही है- कहते हैं जितनी तेजी से इनकम बढ़ रही है उतनी ही तेजी से महंगाई भी बढ़ रही है. पहले के जमाने में एक लोग कमाते थे तो नौ लोग खाते थे... तो उसे नौकरी कहा जाता था. उसके बाद एक लोग कमाते थे तो चार लोग खाने लगे तो उसे चाकरी कहा जाने था. उसके बाद एक आदमी कमाने लगे तो उसके तन में ही पूरा पड़ने लगा तो उसे तनख्वाह कहा जाता था. और अब एक लोग कमाते हैं तो खुद के तन के लिए भी पूरा नहीं पड़ता है इसलिए उसे बेतन कहा जाता है और आजकल के लड़के और लड़कियां सिर्फ सेल फोन के लिए जॉब करते हैं तो उसे सैलरी कहा जाता है.

Advertisement

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @divyasinha266 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 5 लाख 62 हजार से अधिक यूजर्स ने लाइक किया है. लोगों को महिला का यह तर्क काफी पसंद आ रहा है और मजेदार लग रहा है. लोग महिला की तारीफ कर रहे हैं और वीडियो पर ढेरों कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- इस बात में पूरी तरह से सेंस है. दूसरे ने लिखा है- लॉजिक है भाई. तीसरे ने लिखा- बहुत ही बढ़िया बोला आपने. चौथे यूजर ने लिखा है- आंटी काम करो ये रील बनाने से पैसा नहीं आएगा. महिला की कही यह बात आपको कैसी लगी? कमेंट में जरूर बताइए.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai
Topics mentioned in this article