घोड़े और बिल्ली की दोस्ती देख दंग रह गए लोग, दोनों के बीच दिखा कमाल का कनेक्शन

कई बार अपने नेचर से अलग ये जानवर एक दूसरे का शिकार करने नहीं बल्कि प्यार करने में भरोसा रखते हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आया, जिसमें एक घोड़ा और बिल्ली के बीच की गहरी दोस्ती नजर आती है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

जानवरों में भी भावनाएं होती हैं और इसका उदाहरण हम कई दफा देख चुके हैं. जानवर दोस्ती निभाना और प्यार जताना भी खूब जानते हैं. वह जिसे अपना मानता है उसे जी भर कर प्यार करते हैं और दुलारते भी हैं. कई बार अपने नेचर से अलग ये जानवर एक दूसरे का शिकार करने नहीं बल्कि प्यार करने में भरोसा रखते हैं. इंस्टाग्राम पर सामने आया एक वीडियो कुछ ऐसा ही नजर आता है, जिसमें एक घोड़ा और बिल्ली के बीच की गहरी दोस्ती नजर आती है.

देखें Video:

A post shared by ViralHog (@viralhog)

घोड़े और बिल्ली का अजब प्यार

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में आप एक छोटे से घोड़े यानी पोनी (Pony) को देख सकते हैं. इस घोड़े के साथ ब्लैक एंड व्हाइट कलर की क्यूट सी दिखने वाली बिल्ली नजर आ रही है, जो उसके साथ ऐसे खेल रही है, जैसे उनका कोई गहरा रिश्ता हो. बिल्ली कभी घोड़े के पास जाकर उसे चूमती है तो कभी दो पैरों पर खड़े होकर उसके साथ खेलती है, वहीं कभी अपने कानों से उसके चेहरे को सहलाती है. घोड़ा भी इस क्यूट सी बिल्ली को खूब प्यार दिखाता है.

कमाल की है दोस्ती

इस बिल्ली का नाम मीडोज और घोड़े का नाम नेड है. सोशल मीडिया पर भी लोग मीडोज और नेड की दोस्ती को देख दंग हैं. इन दोनों क्यूज फ्रेंड्स को देख हर कोई इन पर प्यार लुटा रहा है. सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को देख क्यूट और ऑसम जैसे कमेंट्स कर रहे हैं. वहीं लोग इस वीडियो पर लाइक्स भी बरसा रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Rajasthan के Udaipur में इस साल जलझूनी एकादशी मना रही राज्य सरकार