Video: कई फीट नीचे समुद्र की गहराई में YouTuber ने पियानो पर बजाई ऐसी धुन, सुनकर दंग रह गए लोग

Jaw Dropping Video: सोशल मीडिया पर हाल ही में एक यूट्यूबर का हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स समुद्र की गहराई में उतरकर पियानो बजाते हुए एक शानदार धुन छेड़ते नजर आ रहा है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Advertisement
Read Time: 6 mins

YouTuber Playing Piano Underwater: दुनियाभर में ऐसे कई लोग हैं, जो अपने हुनर के बलबूते हैरतअंगेज कारनामे करते हुए लोगों को हैरान कर देते हैं. इंटरनेट पर हुनरबाजों के ऐसे एक से बढ़कर एक कई वीडियोज (videos) आए दिन देखने को मिलते रहते हैं, जिन्हें देखकर लोग 'दांतों तले उंगलियां दबा' लेते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स समुद्र की गहराई में उतरकर पियानो (Playing Piano Underwater) बजाते हुए एक शानदार धुन छेड़ते नजर आ रहा है, जिसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे.

वीडियो में दिख रहे इस शख्स का नाम जो जेनकिंस (Joe Jenkins) बताया जा रहा हैं, जो की एक यूट्यूबर (YouTuber) हैं और ब्रिटेन के रहने वाले हैं. इनकी खूबी यह है कि वे कई असामान्य स्थानों पर पियानो बजाने के लिए जाने जाते हैं. जो जेनकिंस अब तक कई जगह अपने हुनर का जादू बिखेर चुके हैं.  इससे पहले वे नाव पर, बकिंघम पैलेस के सामने, यहां तक ​​कि एक गर्म हवा के गुब्बारे पर भी पियानो की धुन बजाते हुए लोगों को हैरान कर चुके हैं.

यहां देखें वीडियो

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में यूट्यूबर जो जेनकिंस (YouTuber Joe Jenkins) को समुद्र की गहराई में अंडरवाटर पियानो बजाते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, डाइविंग गियर में पानी के नीचे एक पीला पियानो रखा गया है. इसके साथ ही एक श्वास उपकरण लगाया है, ताकि आवाज का रूपांतरण सही से हो सके. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और शेयर कर रहे हैं. वायरल हो रहे इस वीडियो में यूट्यूबर का हुनर देख यूजर्स भी हक्के-बक्के रह गए हैं. इस वीडियो को अब तक पांच हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

Featured Video Of The Day
Uttar Pradesh: नैनी दून एक्सप्रेस को पलटाने की साजिश! ट्रैक पर रखा था लोहे का खंभा | News@8