कमर में खोंसी साड़ी और उतर गई कबड्डी मैदान में...यूजर्स ने बताया- अब तक का सबसे अच्छा वीडियो

मैदान में सुविधा के नाम पर कुछ नहीं हो और दर्शक जमीन पर बैठकर कबड्डी मैच देख रहे हों. अब आप इसे सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप में देख सकते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Women Playing Kabaddi In Saree In Village: महिलाओं को कबड्डी खेलते तो शायद आपने देखा हो, लेकिन शर्त लगा लीजिए....अभी तक साड़ी पहनी हुई उम्रदराज महिलाओं को मैदान में पूरे जोश से इस तरह खेल का मजा लेते नहीं देखा होगा और तो और खेल में खिलाड़ी ही नहीं, बल्कि दर्शक और निर्णायक वगैरह सब महिलाएं ही नजर आ रही हो. मैदान में सुविधा के नाम पर कुछ नहीं हो और दर्शक जमीन पर बैठकर कबड्डी मैच देख रहे हों. अब आप इसे सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो क्लिप में देख सकते हैं.

गांव के मैदान में महिलाओं की कबड्डी (mahila  kabaddi match)

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इन दिनों एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. गांव की उम्रदराज महिलाओं के इस कबड्डी मैच का वीडियो अनुपमा गोस्वामी 52 नाम के एक अकाउंट से पोस्ट किया गया है. हंसने वाली इमोजी के साथ पोस्ट इस वीडियो में किसी पहाड़ी की तलहटी में बसे गांव का बड़ा सा मैदान दिख रहा है. चारों तरफ पेड़ और झाड़ियों से घिरे इस मैदान में साड़ी पहनी हुई महिलाओं का कबड्डी मैच चल रहा है. चारों और बैठ कर मैच देख रही महिलाएं खिलाड़ियों का हौसला भी बढ़ा रही हैं.

यहां देखें वीडियो

'इंस्टाग्राम पर अब तक का सबसे अच्छा वीडियो' (women playing kabaddi in saree)

एक कमेंट के जवाब में अकाउंट चलाने वाली महिला ने इस वीडियो को चित्तौड़गढ़ का बताया है. महिलाओं की कबड्डी के वीडियो को दो मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने पसंद और डेढ़ मिलियन से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है. वीडियो क्लिप को देखने के बाद 21 हजार से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट भी किए हैं. इनमें से ज्यादा यूजर्स ने इसे इंस्टाग्राम पर अब तक का सबसे अच्छा वीडियो करार दिया है. कई यूजर्स ने लिखा, 'बहुत प्यारा वीडियो, यही है असली जिंदगी.'

'किसी भी उम्र में रहो, लेकिन बचपन हमेशा याद आता है' (mahila kabaddi video)

कुछ यूजर्स ने वीडियो पर फनी कमेंट भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बाजरे की निराई का बहाना बनाकर यहां कबड्डी खेला जा रहा है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'किसी भी उम्र में रहो, लेकिन बचपन हमेशा याद आता है. इन यादों को दोबारा जीना सबसे बेहतर होता है.' कई यूजर कबड्डी के इतने बड़े ग्राउंड पर ही आश्चर्य जताते हुए दिखे. वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा, 'यही वास्तविक खुशी है. इन महिलाओं को सलाम.'

ये VIDEO भी देखें:-

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment