फ्लाइट में बैठकर खैनी रगड़कर चबा गए 'चचा', Video देख नहीं रुकेगी हंसी

आपने अब तक ट्रेन या फिर बसों में लोगों को खैनी खाते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग 'चाचा' मजे से फ्लाइट में बैठकर खैनी रगड़कर उसे चबाते नजर आ रहे हैं.

विज्ञापन
Read Time: 5 mins
फ्लाइट के अंदर सीट पर बैठकर खैनी खाता बुजुर्ग शख्स.

Older Man Eating Tobacco In Flight: सोशल मीडिया पर पिछले कुछ समय से फ्लाइट (Flight Viral Video) से जुड़े एक से बढ़कर एक वीडियो सामने आते रहे हैं, जिनमें से कुछ चौंका देने वाले थे, तो कुछ हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देने वाले. हाल ही में एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर लोगों को हैरान कर रहा है, जिसे देखकर अपनी हंसी पर कंट्रोल कर पाना मुश्किल है. वीडियो में एक बुजुर्ग खैनी खाते नजर आ रहा है. 

वायरल इस वीडियो में फ्लाइट के अंदर एक बुजुर्ग शख्स खैनी खाते दिखाई पड़ रहा है, जिन्हें देखकर यूजर्स हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. आपने अब तक ट्रेन या फिर बसों में लोगों को खैनी खाते देखा होगा, लेकिन वायरल हो रहे इस वीडियो में एक बुजुर्ग 'चाचा' मजे से फ्लाइट में बैठकर खैनी रगड़कर उसे चबाते नजर आ रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे एक बुजुर्ग शख्स मजे से फ्लाइट के अंदर अपनी सीट पर बैठकर सबसे पहले हाथों से खैनी रगड़ते हैं और फिर झट से उसे खा लेते हैं. खैनी खाने के बाद वो बुजुर्ग वापस मास्क लगा लेते हैं. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, पास में बैठे किसी शख्स ने इस अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया होगा, अब यही वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai Grand Culmination: Discus Thrower Yogesh Kathuniya ने एक और खिताब जीता